सैफ अली खान के साथ नहीं जमेगी आर माधवन की जोड़ी, इस वजह से साथ नहीं करेंगे काम !

10 months ago

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन और सैफ अली खान एक साथ फिल्म रहना है तेरे दिल में नजर आए थे । पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ था कि 17 साल बाद एक बार फिर से इन दोनों की जोड़ी दोबारा से नजर आ सकती है । दोनों फिल्ममेकर नवदीप सिंह एक हिस्टोरिकल ड्रामा पर फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं । लेकिन अब खबर आ रही है कि माधवन इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं । इसके पीछे की वजहै माधवन की इंजरी । जी हां, आर माधवन को चोट लगने के बाद उन्हें बेड रेस्ट के लिए कहा गया है । वो इन दिनों बेड रेस्ट पर हैं और अगले दो महीने तक काम नहीं कर सकते हैं । इसी के चलते वो अब इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे ।

हाल ही में खबर को खुद माधवन ने एक पोर्टल से बातचीत के दौरान कंफर्म किया है । वहीं इन दिनों सैफ फिल्म की शूटिंग राजस्थान में कर रहे हैं । फिल्म में सैफ के साथ सोनाक्षी भी हैं । फिल्म की शूटिंग राजस्थान के देसुरी में चल रही है । जो कि उदयपुर से कुछ ही दूरी पर है । फिल्म का नाम अबतक सामने नहीं आया है । हाल ही में करीना बेटे तैमूर के साथ उदयपुर गईं थी ।

जहां सैफ ने करीना और बेटे तैमूर के साथ टाइम स्पेंड किया था । बता दें कि इस फिल्म में खूब सारा एक्शन देखने को मिलेगा । माधवन ने तो फिल्म के लिए लगभग ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी । लेकिन अब वो फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे । फिल्म को आनंद एल राय प्रोड़्यूस करने जा रहे हैं । खैर देखते हैं कि माधवन की जगह कौन फिल्म में काम करता है ।