सैफ अली खान की फिल्म बाजार 26 अक्टूबर को रिलीज होगी

1 week ago



सैफ अली खान के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। सैफ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। सैफ की फिल्म बाजार  26 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर गौरव के चावला ने ऑफिशयली रिलीजिंग डेट की जानकारी दी। इस फिल्म से छोटे पर्दे के स्टार रोहन मेहरा डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे भी होंगे। बाजार फिल्म स्टॉक मार्केट में अप एंड डाउंन पर बेस्ड होगी। पहले इस फिल्म की रिलीज को लेकर अलग अलग तारीखें सामने आ रही थी लेकिन फाइनली बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म रिलीज होने के लिए अब तैयार है । हाल ही में सैफ नेटफ्लिक्स पर सेकरड गेम्स सीरीज में नजर आए थे.लीग से हटकर अपना कैरेक्टर चुनने वाले सैफ का रोल फिल्म बाजार में भी दमदार बताया जा रहा है। वहीं सैफ हंटर नाम की भी एक फिल्म कर रहे हैं जिसमें वो नागा साधू के रोल में नजर आएंगे। 



साथ ही सैफ के बारे में ये भी खबर है कि आने वाले दिनों में वो अजय देवगन के साथ फिल्म तानाजी में काम करेंगे। अजय देवगन ने इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को मना लिया है। 




अजय काफी दिनों से सैफ को मनाने में लगे हुए थे कि वो उनकी फिल्म में काम करें। साथ ही अजय ने सैफ को आसवस्त किया है कि फिल्म में उनका किरदार भी बिल्कुल बराबरी का होगा। सैफ औऱ अजय इससे पहले कच्चे धागे, एलओसी करगिल और ओंकारा जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।