सैफ अली खान ने बेटी सारा की फिल्म 'केदारनाथ' को देखने से किया इंकार, ये है वजह ?

4 days ago

बॉलीवुड में सारा अली खान की एंट्री हो चुकी है। सारा ने हाल ही में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया है। आज ही फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म में सारा के साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आए हैं। इस फिल्म में सारा और सुशांत की लवस्टोरी के साथ 2013 में केदारनाथ में आई आपदा को भी दिखाया गया है।  फिल्म में सारा के लुक और एक्टिंग की तारीफ हो रही है। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को 3 स्टार तक दिए है। फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है।

 फिल्म के ट्रेलर से ही सारा छाई हुई थी और फिल्म देखने के बाद ये कहा जा रहा है कि वो एक अच्छी एक्ट्रेस साबित हो सकती हैं। लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक सारा की ये फिल्म उनके पापा सैफ अली खान ने नहीं देखी है। एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अपनी लाड़ली सारा की फिल्म को नहीं देखना चाहते हैं।

 करीना ने सैफ को खूब मनाने की कोशिश की है। साथ ही कहा है कि वो ये फिल्म को देख लें। सैफ ने करीना की बात को भी नहीं माना और फिल्म देखने से इंकार कर दिया है। खबर में कहा गया है कि सैफ बेटी सारा की फिल्म को देखने से घबरा रहे हैं। वहीं सारा की मां अमृता सिंह ने भी फिल्म के अब तक कुछ ही हिस्सों को देखा है।

 हालांकि हो सकता है कि सारा की मॉम अमृता अब फिल्म को देख चुकी हों। सैफ खुद इस बात को मान चुके हैं कि उन्होंने बेटी सारा की फिल्म को अबतक नहीं देखा है। फिलहाल जो भी हो सारा की एक्टिंग और उनकी फिल्म की तारीफ तो जमकर हुई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉंस भी मिल रहा है। अब देखते हैं कि फिल्म कमाई के मामले में क्या कमाल दिखा पाती है।

pc-google