single-post

सैफ और करीना में तैमूर को लेकर जबरदस्त झगड़ा, करीना ने कहा इतने चीप मत बनो सैफ !

Oct. 31, 2018, 12:45 p.m.

सैफ और करीना का बेटा तैमूर सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा सेलिब्रिटी बन चुका है। तैमूर की चर्चा उसके मम्मी पापा से कहीं ज्यादा होती है। बड़े-बड़े स्टार्स को भी मीडिया में इतनी जगह नहीं मिलती जितनी तैमूर को मिलती है। खबर है कि सैफ अली खान तैमूर को लोकप्रियता को भुनाना चाहते हैं। तैमूर से विज्ञापन करवा कर पैसे कमाना चाहते हैं। सैफ चाहते हैं कि नन्हा-मुन्हा तैमूर नैपी में काम करके पैसे कमाए। 

सैफ ने तैमूर से काम करवाने के बारे में फिल्म बाजार के प्रमोशन के दौरान कही। सैफ ने खुलासा किया कि है, ''इस बात का पता चला तो बेबो ने उनसे कहा कि इतने चीप मत बनो। तुम अपने बेटे को ऐसे नहीं बेच सकते। जिसके जवाब में सैफ ने कहा- "क्यों नहीं। चलो उसकी पॉपुलैरिटी को बेचते हैं। सच कहूं तो वो इंटरनेट पर हर जगह है। मैं बस इस प्लेटफॉर्म के जरिए ये कहना चाहता हूं कि अगर किसी के पास अच्छे नैपी विज्ञापन हो या कुछ और। वो भी रीजनेबल प्राइस में नहीं ये तो बहुत महंगा होगा। और मैं तैमूर को ये पैसे नहीं दूंगा। बल्कि मैं उसकी पढ़ाई में ये पैसे खर्च करूंगा और बाकी बचे पैसो से मैं स्विटजरलैंड घूमने जाऊंगा । 

सैफ ने ये बाते फिल्म बाजार के प्रमोशन के दौरान मजाकिया अंदाज में कहा है लेकिन हो सकता है कि विज्ञापन मेकर इसे  गंभीरता से ले ले। सैफ ने भी ये भी कहा कि तैमूर मीडिया में बहुत पॉपुलर है। उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है।