क्या सैफ अली खान और नवाजुद्दीन के बीच हो गई है लड़ाई, कर रहे हैं अलग-अलग शूटिंग !

1 years ago

बॉलीवुड में अब धीरे धीरे फिल्मों के साथ साथ वेब सीरीज का भी ट्रेंड बढ़ता जा रहा है । इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स वेब सीरीज भी लगातार कर रहे है। फिल्मों के अलावा स्टार्स वेब सीरीज का भी हिस्सा बन रहे है । सैफ अली ऐसे जल्द ही वेब सीरीज में अपनी किस्मत आजमाने जा रहें है , जिसे अनुराग कश्यप डायरेक्ट करेंगे और इस सीरीज का नाम स्केयर्ड गेम्स होगा। जो नेटफिल्कस पर आएगा । इस सारीज़ में सैफ का साथ देने के लिए नवाजुद्दीन सिद्धीकी भी उनके साथ हैं । वहीं राधिका आप्टे भी इस सीरीज का हिस्सा हैं । अब ये सभी को पता है कि फैंटम पिक्चर्स के फाउंडर्स अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और विकास बहल अब अलग हो चुके है ।  

लेकिन अनुराग ने कहा था कि वो अब भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं । वहीं अब खबर आई है कि अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी अपनी आने वाली वेब सीरीज स्केयर्ड गेम्स के लिए सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ अलग अलग शूटिंग कर रहे हैं । एक तरफ सैफ और राधिका विक्रमादित्य़ा मोटवानी के साथ शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी अनुराग कश्यप के साथ शूट कर रहे हैं ।

एक सोर्स के मुताबिक कहा गया है कि, डायरेक्टर विक्रमादित्य राधिका और सैफ के वो सीन शूट कर रहे हैं जो दोनों के साथ में हैं । तो वहीं नवाज अनुराग कश्यप के लिए अलग शूट कर रहे हैं । दोनों ही डायरेक्टर्स ने अपने अपने काम को अलग कर लिया है। खैर जो भी हो मेकर्स के चक्कर में सैफ और नवाज बीच में फंस गए हैं । बता दें कि इस वेब सीरीज में सैफ एक पुलिस वाले के रोल में होंगे तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक लोकल गैंगस्टर के रोल में दिखेंगे । 

Related Posts