पापा सैफ अली खान के साथ करण जौहर का के शो में कॉफी पीएंगी सारा, देखिए तस्वीरें

3 months ago

सारा अली खान और सैफ अली खान इस साल एक साथ करण की कॉफी पीएंगे। पहली बार सारा अली खान को करण के चर्चित शो में आने का मौका मिला है। सारा और सैफ की करण के शो की तस्वीर भी सामने आ गई है।  इस तस्वीर में दोनों ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। सैफ अली खान हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे हैं, वहीं सारा अली खान अपनी खूबसूरती से गजब ढा रही हैं। ख़बरों की माने तो जाह्नवी कपूर की तरह सारा अली ख़ान के करियर की जिम्मेदारी भी करण जौहर के कंधों पर है। 

यही कारण है कि करण ने सारा को अपने चैट शो पर ग्रैंड डेब्यू कराने का फैसला किया है। करन जौहर ने खुद सैफ अली खान से ये गुजारिश की थी कि वो कॉफी विद करन सीजन 6 का हिस्सा बनें और करण जौहर अच्छी तरह से जानते हैं कि सैफ अली खान और सारा अली खान जैसा रिश्ता शेयर करते हैं, वो दर्शकों को खूब पसंद आएगा। अपने शो में सैफ और सारा की तस्वीर खुद करण जौहर ने शेयर की है। 

 सैफ अपनी लाड़ली बेटी को खूब प्यार करते हैं। बता दें फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान अब करन जौहर के बैनर तले बन रही सिम्बा से इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखेंगी। पिछले दिनों खबर आ रही थी कि सारा पापा सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन मे नजर आएंगी लेकिन अब खबर है कि सारा इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी।  निर्माता इसके लिए एक नई लड़की की तलाश कर रहे हैं। कास्टिंग डायरेक्टर श्रुति महाजन का कहना है कि फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए एक नए चहरे की तलाश की जा रही है जिसके लिए देशभर में ऑडीशन कर रही हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर जय ने इस खबर पर पक्का कहते हुए कहा है कि ‘देशभर में हो रहे ऑडिशन के साथ-साथ हम विदेशों में भी स्क्रीन टेस्ट ले रहे हैं। श्रुति ने यूके और यूएस बेस्ड कुछ कास्टिंग डायरेक्टर्स से बात की है।’बता दें आज ही तरन आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि सैफ अली खान 'जवानी जानेमन' में केवल काम ही नहीं करेंगे बल्कि वो इसे प्रोड्यूस भी करेंगे। इसी फिल्म के साथ सैफ अली खान ने अपने नए प्रोड्क्शन हाउस ब्लैक नाइट प्रोडक्शन्स की शुरूआत कर दी है।

करण का सो यह शो 21 अक्टूबर से ऑनएयर होने वाला है। सारा अपने डैड सैफ के साथ करण के शो में डेब्यू करेंगी। दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में खूब बाते करने वाले है। आपको बता दें इससे पहले सैफ करण के शो में बहन सोहा और करीना के साथ भी नजर आ चुके हैं।