पापा सैफ अली खान के साथ फिल्म लव आजकल के सीक्वल में काम कर रही हैं सारा !

4 months ago

सारा अली खान का नाम अब बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस में शुमार हो चुका है। फिल्म सिंबा और केदारनाथ के हिट होने के बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। खबर है कि जल्द ही वो पापा सैफ अली खान के साथ काम करने वाली हैं। खबर है कि सैफ और सारा इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आजकल 2 में काम कर रहे हैं। साल 2008 में आई हिट फिल्म लव आजकल का सीक्वल बना रहे हैं इम्तियाज अली। फिल्म के पहले पार्ट में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण थे। फिल्म के सीक्वल में सैफ  सारा के पिता का  किरदार प्लै करते दिख सकते है। 

केदारनाथ और सिम्बा जैसी हिट फिल्में देने के बाद अब सारा अपने रीयल लाइफ फादर के साथ रील लाइफ में भी नज़र आ सकती है। रीयल लाइफ के बाद अब बड़े पर्दे पर भी पिता-बेटी का ऑफ -स्क्रीन बॉन्ड देखने को मिलेगा। इस फिल्म में सारा के साथ पर्दे पर रोमांस कार्तिक आर्यन करेंगे। हालांकि इन खबरों पर अभी कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगी है लेकिन अगर सैफ और सारा साथ एक पर्दे पर नज़र आते है तो ये उनके फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगा। 

ALSO READ : बेटी सारा को पापा सैफ अली खान ने एक सलाह, कहा- ओवर मीडिया कवरेज से बचो

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान की पॉपुलरिटी काफी बढ़ गई है। उन्हें फिल्मों के कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं साथ ही मीडिया कवरेज भी जमकर मिल रही है। सारा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। सारा के पापा सैफ अली खान ने इस दौरान उन्हें एक सलाह दी है। ऐसे में पापा ने कहा है कि वो ओवर मीडिया कवरेज से बचें। 

सैफ अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं। सारा की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई तो उन्होंने फिल्म को देखा ही नहीं। सैफ अपनी बेटी को समझाना चाहते हैं कि बॉलीवुड में जितनी तेजी से कामयाबी मिलती है। उतनी ही जल्दी नाकामियां भी सामने आती हैं। ऐसे में सारा को संभलकर चलने की सलाह दे रहे हैं।