जोधपुर से मुंबई लौटे सैफ, तब्बू, नीलम और सोनाली, एयरपोर्ट पर आए नजर, देखिए तस्वीरें

1 years ago

आज का दिन बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के लिए सबसे मुश्किल भरा दिन रहा है । ये दिन शायद सलमान की जिंदगी का सबसे कठिन दिनो में से एक होगा । बता दें कि दबंग एक्टर सलमान खान आज सलाखों के पीछे हैं । हाल ही में सलमान को 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाई गई है । आज सलमान को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार दिया ।

जिसके बाद सलमान को पांच साल की जेल और दस हजार का जुर्माना लगाया गया है । सलमान इस वक्त जोधपुर सेंट्रल जेल में हैं । सलमान के साथ साथ इस मामले में आरोपी अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम और अभिनेता सैफ अली खान भी आरोपी थे । लेकिन इन सभी को बरी कर दिया गया है ।

बता दें कि 20 साल पहले सितंबर 1998 में सलमान खान जोधपुर में सूरज बड़जात्या की फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे । इसी दौरान वो सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम के साथ शिकार के लिए गए। आरोप है कि उन्होंने वहां संरक्षित काले हिरण का शिकार किया।

शिकार की तारीख 27 सितंबर, 28 सितंबर, 01 अक्टूबर और 02 अक्टूबर 1998 बताई गई । आरोप था कि सैफ, तब्बू, सोनाली औऱ नीलम ने सलमान को उकसाया था । कोर्ट से बरी होने के बाद ये सभी मुंबई वापस लौट आए हैं ।

हाल ही में इन सभी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है । एयरपोर्ट पर सैफ अली खान, तब्बू, पति गोल्डी बहल के साथ सोनाली बेंद्रे और पति समीर सोनी के साथ नीलम को स्पॉट किया गया है । इस दौरान इनके चेहरे पर एक खुशी भी दिखी तो कहीं न कहीं मायूसी भी नजर आई । क्योंकि सलमान इस मामले में बरी नहीं हुए हैं । 

वहीं बिश्नोई समाज ने कहा है कि वो इन लोगों के खिलाफ दोबारा से ऊपरी कोर्ट में मामले को लेकर जाएंगे । फिलहाल इन सबको तो इस मामले में राहत मिल गई है ।

लेकिन सलमान इस मामले में फंस गए हैं औऱ अभी जेल में है । कल सुबह साढ़े दस बजे सेशन कोर्ट में सलमान की बेल को लेकर सुनवाई होगी । देखते हैं कि क्या होता है ।