साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा आएगी नजर

4 weeks ago

बैडमिंटन प्‍लेयर सायना नेहवाल की बायोप‍कि में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अब बाहर हो गई हैं। अब उनकी जगह परिणीति चोपड़ा ने ले ली है। पिछले दिनों परिणीति चोपड़ा का नाम सामने आया था लेकिन अदाजा लगाया गया था। अब इस  खबर को पक्की किया गया है। खबरों कि माने तो
श्रद्धा कपूर ने इस फिल्‍म से अपने हाथ खींच लिए हैं क्‍योंकि उनके पास इसकी शूटिंग के लिए वक्‍त नहीं बच रहा है। श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छिछोरे, 'Street Dancer 3D' और प्रभास की फिल्‍म साहो पर काम कर रही हैं। वहीं बागी 3 के लिए भी उन्‍हें साइन किया गया है।
ऐसे में श्रद्धा ने सायना नेहवाल की बायोपिक से खुद को अलग करने का फैसला किया है। वहीं श्रद्धा के बाहर होने के बाद मेकर्स ने परिणीति चोपड़ा को फिल्म में साइना के रोल के लिए फाइनल कर लिया है। परिणीति ने इस फिल्म के लिए दिलचस्पी दिखाई है।



ऐसे में श्रद्धा को फिल्म से हाथ धोना पड़ा है। वहीं श्रद्धा के बाद फिल्म में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। खबर के मुताबिक अब इस फिल्म में परिणीति चोपडा़ नजर आएंगी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, परिणीति साइना की बायोपिक में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड है। जल्द ही परिणीति इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरु कर देंगी और इसके बाद वह फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी।


 हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा है कि, हम इस साल साइना की शूटिंग पूरी कर लेना चाहते है क्योंकि ये फिल्म साल 2020 के शुरुआत में ही रिलीज की जानी है। तो हमने ये फैसला म्यूचली ही लिया है। हम खुश है कि इस फिल्म में परिणीति काम करने वाली है। साइना ने हमारे देश को काफी गौरवांतित किया है और हम उनकी कहानी को दुनिया को बताने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। साफ है कि श्रद्धा की फिल्म में अब परिणीति नजर आएंगी।