सामने आईं साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप के रिसेप्शन की तस्वीरें, देखें

4 weeks ago

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर खिलाड़ी में वेडिंग सीजन शुरु हो गया है। बीते दिनों ही जहां दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और ईशा अंबानी समेत कईयों ने शादी की है। वहीं हाल ही में एक और सेलिब्रिटी ने शादी कर ली है।

 दरअसल भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पुरुष बैडमिंटन स्टार परूपल्ली कश्यप ने छोटे से पारिवारिक कार्यक्रम के बीच 14 दिसंबर को शादी की थी।  बीती शाम हैदराबाद के नोवोटल होटेल में दोनों की रिसेप्शन पार्टी हुई। इस रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

इस मौके पर साइना ब्लू कलर के लहंगे में नजर आईं। लहंगे पर जरदोजी और खूबसूरत मोती वाला हार पहने नजर आई। साथ ही मांग टीके के साथ साइना का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। वहीं पारुपल्ली कश्यप ने भी ब्लू कलर की शेरवानी में नजर आए। सेम कोड की ड्रेस में दोनों बहुत खूबसूरत लगे रहे है। खबरों की माने तो  साइना नेहवाल की भी ड्रेस बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन  की है।

आपको बता दें कि साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया। इनके रिलेशनशिप की खबरें समय-समय पर आती रहीं लेकिन दोनों ने कभी अपने रिेलेशनशिप की पुष्टि नहीं की। पी कश्यप ने हमेशा अपने सम्बंधों के बारे यही कहा कि वह और साइना अच्छे दोस्त हैं इसके अलावा कुछ नहीं। वहीं साइन नेहवाल ने अपने एक बयान में कहा था कि वह एक दूसरे को 10 साल से जानते हैं और बात करते हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों खबर थी की दोनों ने शादी 16 दिसंबर को होगी। लेकिन कुछ ही दिन पहले साइना नेहवाल ने कहा था कि, '20 दिसंबर से मैं प्रीमियर बैडमिंटन लीग में व्यस्त हो जाऊंगी और उसके बाद टोक्यो गेम्स के लिए क्वालीफायर्स शुरु हो जाएंगे इसलिए 16 दिसंबर का ही दिन है जब हम शादी कर सकते हैं। जिसके बाद दोनों ने बहुत सादगी से शादी की और साइना ने ट्विटर व इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर शादी की जानकारी दीं।