सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी करेंगे इस बड़ी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्‍यू

3 months ago

बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्‍द ही फिल्‍मी डेब्‍यू करने वाले है। अहान शेट्टी को मशहूर निर्माता निर्देशक साजिद नाडियाडवाला लॉन्‍च करने जा रहे हैं। खबरों की माने तो साजिद नाडियाडवाला ने साऊथ की हिट फिल्म ‘आरएक्स 100’ के रिमेक राइट्स खरीदे हैं। वह इसे हिंदी में अहान के साथ बनाने वाले है। साजिद नाडियाडवाला का कहना है कि यह फिल्म मई 2019 में रिलीज़ की जाएगी। हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है अहान अपोजिट कौन सी एक्‍ट्रेस होगी।

आपको बता दें कि साजिद नाडियाडवाला और शेट्टी परिवार की काफी पुरानी दोस्ती है। सुनील शेट्टी ने भी साज़िद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'वक्त हमारा है' के बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। तो अब उनके बेटे भी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से ही डेब्‍यू  करने जा रहे है।

बात करें सुनील शेट्टी की बेटी की तो अथि‍या शेट्टी ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस एक्ट्रेस ये फिल्म तो फ्लॉप रही वहीं दूसरी फिल्म मुबारकां में भी उन्हें कुछ खास सराहना नहीं मिली। अब देखना होगा कि क्या सुनील शेट्टी की तरह बेटे सुनील शेट्टी अपना कमाल दिखा पाएंगे या नहीं।