रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पड़पोती ने कर दी शर्म की सारी हदें पार, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की बाढ़ सी आ गई है । आए दिन किसी न किसी स्टार किड की चर्चा शुरू हो ही जाती है । ये चर्चा सबसे ज्यादा शुरू होती है सोशल मीडिया से । जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी स्टार किड की पिक्चर वायरल हुई हैं । जिसने सनसनी मचा दी है।

Image result for sakshi ramanand sagar

हम बात कर रहे हैं साक्षी चोपड़ा की । साक्षी चोपड़ा 'रामायण' बनाने वाले रामानंद सागर की पड़पोती हैं। जी हां, वही रामानंद सागर जिन्होनें टीवी पर रामायण और महाभारत जैसे शोज़ बनाए और ये सभी शोज़ 80 और 90 के दशक में आए ।

Image result for sakshi ramanand sagar

जिन्हें दर्शकों ने भर भर के प्यार दिया और तो और तो और इन्हीं किरदारों को लोग सच के राम सीता और राधा कृष्ण मानने लगे थे ।

लेकिन अब लगता है कि रामानंद सागर की पड़पोती बिल्कुल अलग है। साक्षी इस वक्त 19 साल की है और उनके सोशल मीडिया अकाउंट हॉट पिक्चर्स से भरे हुए हैं ।

साक्षी की हॉटनेस की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है । इतना ही नहीं साक्षी के टॉपलेस पिक्चर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए है ।

लेकिन अभी हाल ही में साक्षी ने सोशल मीडिया पर अपनी हाफ बॉडी न्यूड फोटो शेयर की है । इस पिक्चर में साक्षी ने कोई कपड़ा नही पहना हुआ है और वो अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं ।

ये पिक्चर धीरे धीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । हर तरफ सिर्फ इसी पिक्चर के ही चर्चे हो रहे हैं । 

इससे पहले भी साक्षी अपनी बिकिनी फोटो से सोशल मीडिया पर आग लगा चुकी हैं। साक्षी ने लंदन के 'ट्रिनिटी कॉलेज' से पढ़ाई की है ।

अब साक्षी अपनी बोल्डनेस की वजह से मीडिया के चर्चों में आई हैं । फिलहाल साक्षी बॉलीवुड में डेब्यू तो नहीं कर रही हैं । लेकिन इनके डेब्यू को सभी को इंतजार है ।