42 साल की हुई साक्षी शिवानंद, अंडरवर्ल्ड के डर से बॉलीवुड से गायब हो गई थी !

1 week ago


90 के दशक में एक खूबसूरत एक्ट्रेस हुआ करती थी साक्षी शिवानंद। साक्षी शिवानंद अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं। कहते हैं अंडरवर्ल्ड के डर से उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दिया था। साक्षी ने फिल्म 'क्रोध' में सुनील शेट्टी की बहन का किरदार निभाया था।


 इसके अलावा वो 'जंजीर', 'जनम कुंडली', 'पापा कहते हैं' और 'आपको भी पहले कहीं देखा है' में नजर आईं। साक्षी की डेब्यू हिंदी फिल्म 'जनम कुंडली' थी, लेकिन ये फ्लॉप रही थी। हालांकि बाद में आई उनकी कुछ फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया और उनमें साक्षी की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया। 'आपको पहले भी कहीं देखा है' फिल्म उनके करियर में टर्निंग पॉइट साबित हुई।




 एक्ट्रेस साक्षी शिवानंद 15 अप्रैल को 42वां बर्थडे मना रही हैं। अब वो साऊथ की फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने अब तक शादी नहीं की है लेकिन कहा जाता है कि वो किसी को डेट कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया था।



साक्षी का करियर बी टाऊन में ठीक ठाक चल रहा था 
तभी उनका नाम अंडरवर्ल्ड से जोड़ा गया। साक्षी अंडरवर्ल्ड के नाम से इतनी डर गई कि वह रातों-रात फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई थी। साक्षी अंडरवर्ल्ड के नाम से इस कदर खौफ में आ गईं कि उन्होंने अपना पता-ठिकाना किसी को भी नहीं बताया। साक्षी ने एक प्रोड्यूसर की फिल्म साइन की थी। इस प्रोड्यूसर के कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से थे। 




साक्षी ने फोन नंबर बदल दिया था।  बाद में उन्होंने एक एक इंटरव्यू में कहा था कि- मुझे इस बात का हमेशा मलाल रहेगा कि जब मैं अपने करियर की बुलंदियों में थी तो मुझे बॉलीवुड को अलविदा कहना पड़ा था। हालांकि, साउथ की फिल्मों में मेरा करियर काफी अच्छा चल रहा है। '' 




साक्षी ने अपने साउथ फिल्मों के करियर की शुरुआत चिरंजीवी की फिल्म मास्टर से की थी। इसके अलावा साक्षी नागार्जुन, मोहन लाल और बालाकृष्णन के साथ काम कर चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो साक्षी ने शादी नहीं की।  साक्षी के अलावा उनकी छोटा बहन शिल्पा शिवानंद भी टीवी एक्ट्रेस हैं। शिल्पा शिवानंद ने सीरियल दिल मिल गए में डॉक्टर रिद्धिमा गुप्ता का रोल निभाया था।