सलमान एक बेडरूम के फ्लैट में मेरी वजह से रहता है - सलीम खान

4 months ago

बॉलीवुड के सुल्तान, सलमान खान मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं । वहीं बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स आलीशान कोठियों में रहते हैं। अमिताभ बच्चन का बंगला जलसा, शाहरुख खान का मन्नत मशहूर है, ऐसे में सलमान जैसा सुपरस्टार किसी बंगले, विला या कोठी को छोड़कर आपर्टमेंट में रहता है। ये बात सलमान के फैंस की समझ से थोड़ी बाहर है। 

हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि ''सलमान के लिए एक बड़ा बंगला लेना बहुत आसान है लेकिन वो हमारे साथ यहां अपार्टमेंट में रहता है। उसकी वजह मैं हूं। सलमान कई बार मुझसे कह चुका है कि हम एक बंगला या फिर पेंटाहाउस लेते हैं लेकिन मैं यहां 1973 में आया था। अब यहां से जाने का दिल नहीं है। जब मैं कहीं नहीं जाता हूं तो सलमान भी हमारे साथ यही रहता है।

 सलीम खान ने बताया कि हम बड़े घर में जाते है तो सलमान की काफी परेशानियां कम हो जाएगी। सलमान एक अपार्टमेंट में रहते है। उनके लिए वहां रहना थोड़ा मुश्किल है।

 सलमान ने अपने अपार्टमेंट को आधा तो जिम बनाया हुआ है बाकि में जूते-कपड़े औऱ वो खुद रहते है। 

सलमान खान के इस अपार्टमेंट्स में दो फ्लैट हैं, जो कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर हैं। ग्राउंड फ्लोर पर  सलमान के मम्मी-पापा रहते हैं और फर्स्ट फ्लोर पर सलमान खुद रहते हैं। 

इस फ्लैट में एक किचन भी है, जिसमें 4 फीट की ग्लास वॉल है और उससे डाइनिंग रुप अलग होता है। इसके अलावा सलमान जिम फ्रीक हैं ।

ALSO READ : सलमान के घर बजने वाली हैं शहनाई, खान खानदान को विदेशी बहू पसंद !

इसीलिए भाईजान के घर में जिम औऱ स्वीमिंग पूल की सुविधा भी उपलब्ध है । सलमान खान का बेडरुम 170 से 190 स्कवायर फीट है और इसमें एक बाथरुम भी है।

सलमान भले ही बॉलीवुड के सुल्तान बन गए हों लेकिन घर पर उनकी एक नहीं चलती। सलमान के घर में सारे नियम और कानून चलते हैं ।