खुलासा - सलमान तो अपने जीजा आयुष को लॉन्च ही नहीं करना चाहते थे !

3 months ago

आयुष शर्मा को लवरात्रि से सलमान ने लॉन्च तो कर दिया और खूब मेहनत करके प्रमोशन भी कर दी, लेकिन फिल्म को मिले ढीले-ढाले रिस्पॉन्च के बाद - एक कड़वा सच बाहर आया है। और वो ये कि सलमान - अपने जीजू, आयूष को लॉन्च ही नहीं करना चाहते थे।है ना शॉकिंग खबर। अब जब सलमान ने फिल्म लवयात्री का इतना प्रमोशन कियाय़ अपने बैनर से आयुष शर्मा को लॉंच किया.... और बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री दिलवाने के बाद जब ऑडियंस को ये पता चलेगा कि सलमान आयुष को लॉंच ही नहीं करना चाहते थे.... ऐसे में शॉक लगना तो लाज़मी है। लेकिन ये सच का खुलासा सलमान के एक क्लोज़ फ्रेंड ने किया उन्होनें बताया कि सलमान आयुष को लॉन्च नहीं करना चाहते थे लेकिन उन्हे एसा करना पड़ा। सलमान ने आयुष को लॉन्च सिर्फ और सिर्फ सिस्टर अर्पिता के कहने पर किया। 

ये तो सभी जानते हैं सलमान अर्पिता से कितना प्यार करते हैं। आजतक सलमान ने अपनी छोटी बहन की किसी बात को नहीं टाला तो ऐसे में जब अर्पिता ने आयुष को बॉलीवुड में लॉंच करने की बात कही तो सलमान उन्हे मना नहीं कर पाए। 

 सलमान ने अपनी बहन अर्पिता से वादा किया था कि वो उनके पति आयुष शर्मा को स्टार बनाएंगे और सलमान ने अपना ये कमिटमेन्ट पूरा भी किया। सलमान ने ना सिर्फ अपने प्रोडक्शन की फिल्म से छोटे जीजू आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया बल्कि जीजा की फिल्म को प्रमोट करने की कोई कसर नहीं छोड़ी। सलमान ने आयुष को अपने शो बिग बॉस-12 में बुलाया। दस का दम में भी आयुश के लिए सलमान ने पूरा दम लगाया। इंडियन आइ़डल में भी वो जीजा आयुष की फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। हर रियलिटी शो के चक्कर काटे। मुंबई ही नहीं दिल्ली में भी फिल्म को प्रमोट किया। सलमान ने आयुष को भाई सोहेल और अरबाज़ के कॉमेडी शो में भी भेजा । सलमान इतना तो अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी जान नहीं लगाते। हांलाकि सलमान की मेहनत बेकार चली गई। दर्शकों ने उनके जीजा और फिल्म लवयात्री  को बुरी तरह से नकार दिया है।