पहले दिन 'टाइगर जिंदा है' ने किया 33.75 करोड़ का कारोबार, 3 दिन में ही 100 करोड़ की कमाई संभव

11 months ago

 

बॉक्स ऑफिस पर  टाइगर की दहाड़ फिर गूंजी है । ब्लॉकबस्टर मानी जा रही है सलमान-कटरीना की जोड़ी।  पूरी इंडिया में  फिल्म 'टाइगर  जिंदा है' का शोर गूंजा औऱ डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली है। करीब 80 फीसदी मानी जा रही है फिल्म की ओपनिंग। बताया जा रहा है कि 150 करोड़ के बजट वाली फिल्म टाइगर जिंदा है पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 33.75 करोड़ की कमाई की है। 

5 साल बाद बड़े पर्दे पर आई फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाईगर जिंदा है को एक साथ 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया । भारत में  फिल्म अब तक करीब 33.75  करोड़ की नेट कमाई कर चुकी है।

भारत  के साथ-साथ विदेशों  में भी फिल्म टाईगर जिंदा है को एक शानदार ओपनिंग मिली है। क्रिटिक्स से लेकर टाइगर फ्रैंचाईज के फैंस तक को सलमान की फिल्म पसंद आ रही है ।

यहां तक कि फिल्म टाइगर जिंदा है में सलमान की परफॉर्मेंस औऱ एक्शन को उनका अबतक का बेस्ट कहा जा रहा है, तो वहीं फिल्म में कटरीना के एक्शन और स्टंट्स की भी जमकर तारीफ हो रही है शुक्रवार को रिलीज हुए फिल्म का कलेक्शन अभी और बढ़ने की उम्मीद है क्योंकि शनिवार, रविवार और सोमवार को क्रिसमस की छुट्टी होगी। कहा जा रहा है कि शुरूआती 3 दिनों में ही फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा पार कर सकती है। 

 

Related Posts