धूम 4 में सलमान और अभिषेक को लेकर उलझन में आदित्य चोपड़ा !

7 months ago





सलमान खान धूम 4 में काम करेंगे ये खबर पिछले दो तीन दिनों से चर्चा में है । सुल्तान के बाद धूम 4 के जरिए सलमान के यशराज बैनर से जुड़ने की खबर आ रही थी। ख़बर थी कि इस फिल्म में सलमान ख़ान के अपोज़िट उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ हो सकती हैं। कहा जा रहा था कि सलमान की इंट्री के बाद धूम-4 में ऐश्वर्या राय के हस्बैन्ड अभिषेक बच्चन के लिए काम करना काफी मुश्किल होगा यही वजह है कि अभिषेक को रनवीर सिंह या फिर किसी और एक्टर से रिप्लेस कर दिया जाएगा । लेकिन अब ख़बर है कि आदित्य चोपड़ा धूम-4 से अभिषेक को रिप्लेस करने के लिए रेडी नहीं है और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि महानायक अमिताभ बच्चन हैं।


दरअसल आदित्य चोपड़ा का अमिताभ बच्चन के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। आमिर ख़ान के साथ रिलीज़ हुई धूम-3 में जब अभिषेक को कम इम्पॉर्टेन्स दी गई थी तो बिग बी यशराज वालों से काफी अपसेट हो गए थे। उन्होंने उस वक़्त शहंशाह से वादा किया था कि धूम-4 में अभिषेक के साथ ऐसा नहीं किया जाएगा.. उनके लाडले को फिल्म के अंदर पहले की तरह दमदार रोल दिया जाएगा.लेकिन अब सलमान ख़ान की वजह से आदित्य चोपड़ा की मुश्किल बढ़ गई है। सलमान के लिए धूम-4 से अभिषेक को हटाने का मतलब बिग बी की नाराज़गी है




वहीं दूसरी तरफ अभिषेक के लिए धूम-4 में बॉक्स ऑफिस के सुल्तान सलमान की जगह किसी और को कास्ट करना ये भी यशराज वालों के लिए इतना आसान नहीं है वैसे अभिषेक के साथ सलमान का रिश्ता इतना भी बुरा नहीं है। भले ही ऐश्वर्या के साथ सलमान कोई भी कनेक्शन नहीं रखते हैं.. लेकिन वो पिछले कुछ सालों में कई बार ऐश के हस्बैन्ड अभिषेक बच्चन के साथ देखे जा चुके हैं। पब्लिक ईवेन्ट में सलमान ख़ान अभिषेक और अमिताभ के साथ काफी गर्मजोशी से मिलते हैं। 


लेकिन सच ये भी है कि ना तो बच्चन्स को ख़ान ख़ानदान के किसी फंग्शन में देखा जाता है. और ना ही सलमान को अमिताभ के घर होने वाली किसी पार्टी में बुलाया जाता है अब ऐसी सिचुएशऩ में सलमान और अभिषेक का एक साथ धूम-4 में काम करना बेहद मुश्किल है.. ऐसे में देखना ये है कि क्या सलमान के लिए आदित्य चोपड़ा धूम-4 से अभिषेक का पत्ता काटकर करेंगे बिग बी को ख़फा या फिर अभिषेक के लिए सलमान को धूम-4 से हटाकर यशराज सलमान को नाराज करेंगे।