ऐश्वर्या को सलमान के साथ 'हम दिल दे चुके सनम 2' में काम करने का मिला ऑफर !

3 weeks ago


करीब 20 साल के बाद संजय लीला भंसाली सलमान ख़ान के साथ काम करने जा रहे हैं। सलमान को लेकर भंसाली लव स्टोरी बनाने वाले हैं ख़बरें है कि सलमान और भंसाली की इस फिल्म का नाम हम दिल दे चुके सनम-2 होगा। सलमान के बाद अब उन्होंने ऐश्वर्या को अपनी फिल्म में कास्ट करने की तैयारी शुरू कर दी है ख़बर है कि सलमान के साथ बन रही अपनी फिल्म में भंसाली की टॉप प्रीयोरिटी ऐश्वर्या हैं। भंसाली जल्द ही इस प्रोजेक्ट को लेकर ऐश्वर्या के पास जा सकते हैं। 

कहा जाता है कि 1999 को रिलीज़ हुई भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर ही सलमान और ऐश्वर्या का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों का रिश्ता काफी गहरा हो गया था.. लेकिन अफसोस-- किस्मत को कुछ और मंज़ूर था तभी आगे चलकर सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेक-अप काफी बुरे नोट पर हुआ था।  ब्रेक-अप के बाद भंसाली ने कई बार सलमान और ऐश्वर्या को एक साथ फिल्म में कास्ट करने की कोशिश की.. लेकिन हर बार उनकी ये कोशिश नाकाम साबित हुई लेकिन  पता चला है कि भंसाली ने हार नहीं मानी है। 



 सलमान ख़ान शायद ऐश्वर्या के साथ काम करने के लिए रेडी भी हो जाएं.. लेकिन बच्चन बहू का सलमान के साथ भंसाली की फिल्म में काम करना फिलहाल सबको मुश्किल लग रहा है। कहा जाता है कि ऐश्वर्या को सलमान की शकल तक देखना नहीं गवारा है। हाल ही में जब सुभाष घई की बर्थ-डे पार्टी में ऐश का सलमान से आमना-सामना हुआ था.. तो बच्चन बहू ने सुल्तान को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था। 




पिछले साल सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में जैसे ही सलमान ख़ान की इंट्री हुई थीं.. ऐश्वर्या राय अपने हस्बैन्ड अभिषेक के साथ वहां से नौ--दो-ग्यारह हो गईं थीं । ऐश्वर्या राय सलमान का सामना करने से कितना बचती हैं इसका अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले साल जब अनिल कपूर फिल्म फन्ने खां का प्रमोशन करने दस का दम में पहुंचे थे.तो बच्चन बहू सलमान की वजह से यहां नहीं आईं थीं। 





सलमान को फेस करना और उनसे बात करना तो दूर ऐश्वर्या उनका नाम तक सुनना नहीं पसंद करती हैं.. वहीं दूसरी तरफ सलमान के सामने जब भी ऐश्वर्या का ज़िक्र होता है वो उन्हें पूरी इज़्ज़त देते हैं। मतलब साफ है कि ऐश्वर्या अब सलमान के साथ शायद ही किसी फिल्म में काम करें।