बॉलीवुड की एक पार्टी में सलमान के रंग में रंगी दिखीं ऐश्वर्या, तस्वीरें देखिए

3 weeks ago




हाल ही में सुभाष घई ने पार्टी दी थी। पार्टी में सुभाष घई ने उन सभी सितारों को बुलाया था जिन्होंने उनके साथ काम किया है। सलमान खान, ऐश्वर्या राय, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित समेत कई स्टार्स इस पार्टी में आए। पार्टी की थीम कलर turquoise blue था। सलमान और ऐश्वर्या भी इसी रंग के कपड़े में पार्टी अटेंड करने पहुंचे। 



सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में ये एक्स लवर्स आपस में टकरा गए। दोनों पार्टी में शामिल थे और एक ही छत के नीचे थे। दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना रखी थी। दोनों चाहकर भी दूर नहीं हो पा रहे थे। भले ही दोनों एक दूसरे से दूर - दूर रहे हो लेकिन लिबास एक ही रंग के पहन रखे थे। सुभाष घई के साथ सलमान ने फिल्म युवराज में काम किया था जबकि ऐश्वर्या साल 1999 में फिल्म ताल में थी। फिल्म ताल से ही ऐश का करियर आगे बढ़ा था। सलमान और ऐश दोनों ही सुभाष घई की इज्जत करते हैं और इसलिए उनकी पार्टी में पहुंचे थे। 





इस पार्टी में जैकी श्रॉफ का जलवा देखने लायक था। उन्होंने तो turquoise blue कलर का चश्मा भी पहन रखा था। 



ALSO READ : सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में सलमान-ऐश्वर्या का हुआ आमना सामना, जानिए फिर आगे क्या हुआ ?


पार्टी में आए सभी लोगों ने थीम कलर का ध्यान रखा और पूरी कोशिश की ड्रेस कोड मेनटेन करने की।  वे हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही थीं। 



माधुरी दीक्षित ने turquoise blue कलर की ड्रेस डाल रखी थी और हमेशा की तरह वो गजब ढा रही थीं। 



रणधीर कपूर भी पार्टी में शरीक हुए. सुभाष घई के साथ बातचीत करते रणधीर। पिछली बार रणधीर, साल 2014  में फिल्म सुपर नानी में नजर आए थे । 


सुभाष घई बॉलीवुड में शो मैन कहलाते हैं। उन्होंने कर्ज, विधाता, हीरो, कर्मा, सौदागर, ताल, परदेस, किसना और युवराज जैसी फिल्में बनाईं। 



सुभाष घई की फिल्म राम लखन  के भी 30 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म से माधुरी दीक्षित का करियर चमका था।