ऐश्वर्या की खातिर सलमान ने दे दी बड़ी कुर्बानी !

1 years ago

सलमान खान कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा की डांस फिल्म में काम करने वाले थे लेकिन अब इस प्रोजेक्ट को कोल्ड स्टोरेज में डाल दिया गया है ख़बरे हैं कि रेमो डिसूज़ा सलमान के साथ डांस फिल्म नहीं बल्कि रेस-3 को डायरेक्ट करेंगे। बात यहीं ख़त्म नहीं होती ख़बर मिली है कि सलमान ने रेमो की डांस फिल्म को किसी और के लिए नहीं बल्कि अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड ऐश्वर्या के लिए ठंडे बस्ते में डाला है। दरअसल ऐश्वर्या राय की अगली फिल्म फन्ने खां की कहानी, सलमान और रेमो की डांस फिल्म के प्लॉट से काफी मिलती जुलती थी। रेमो की डांस फिल्म में सलमान जहां बतौर पापा अपनी बेटी को पॉपुलर डांसर बनाने की जद्दोजहद करते हुए नज़र आने वाले थे तो वहीं फन्ने ख़ां में अनिल कपूर भी अपनी बेटी को ऐश्वर्या राय की तरह पॉपुलर सिंगर बनाने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाते हुए नज़र आएंगे। ऐसे में सलमान नहीं चाहते थे कि उनकी फिल्म की कहानी का ऐश्वर्या की फिल्म पर पड़े कोई इफेक्ट। यही वजह थी कि उन्होंने रेमो की डांस फिल्म के प्लान को फिलहाल के लिए खारिज कर दिया है। 

ये महज़ इत्तेफाक़ नहीं है.. बल्कि सलमान इसी तरह से अपनी सारी एक्स-गर्लफ्रेन्ड्स का रखते हैं कितना ख्याल.... रणबीर कपूर से ब्रेक-अप के बाद सलमान के पास दोबारा लौटी कटरीना के करियर पर भी सलमान आजकल ख़ूब ध्यान दे रहे हैं.. इसके अलावा क्रिकेटर अज़हरुद्दीन के साथ सेपरेशन के बाद से संगीता बिजलानी भी लगातार सलमान के साए में रह रही हैं। 

 सलमान ख़ान अमेरिका में सेटल अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड सोमी अली के भी टच में भी हैं लोगों का कहना है कि सलमान का बींग हयूमन चैरिटिबल ऑर्गेनाइज़ेशन सोमी अली के 'हयूमन बीइंग से प्रभावित है। सिर्फ यही नहीं.. पिछले साल जब सलमान की पहली गर्लफ्रेन्ड शाहीन बानो की बेटी साएशा सहगल ने अजय देवगन की फिल्म शिवाय से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो पता चला था कि सलमान ने उन्हें अंदर ही अंदर काफी सपोर्ट किया था। 

 

Related Posts