आखिरकार खत्म हुई सलमान-अक्षय की दुश्मनी, 'बिग बॉस' के सेट पर दिखा याराना, देखिए तस्वीरें

1 years ago

पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही थी कि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान और खिलाड़ी अक्षय के बीच लड़ाई हो गई है । कहा जा रहा था कि दोनों के बीच बातचीत  भी बंद हो चुकी है । लेकिन ये लीजिए अब इन सारी अफवाहों को दोनों ने खत्म कर दिया है ।

सलमान और अक्षय की दुश्मनी अब खत्म हो चुकी है। हाल ही में अक्षय दबंग सलमान के शो बिग बॉस के ग्रांड फिनाले में पहुंचे हैं ।  बिग बॉस सीज़न 11 का फिनाले शो अक्षय कुमार के नाम किया जा रहा है। आज रात बिग बॉस के फिनाले में एक साथ दो सुपर स्टार नजर आएंगे । अक्षय कुमार और सलमान दोनों मिलकर बिग बॉस के फिनाले को चमकाएंगे।

बिग बॉस के फिनाले में अपनी फिल्म पैडमैन को प्रमोट करना भी अक्षय के लिए फायदेमंद होने वाला है। वैसे भी फिल्म पैडमैन को अक्षय ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावत से बॉक्स-ऑफिस पर भिड़ाने का बिग रिस्क लिया है ।

ऐसे में बिग बॉस में फिल्म का प्रमोशन फायदेमंद साबित हो सकता है । हाल ही में सलमान-अक्षय ने फिनाले में जमकर मस्ती की है । दोनों ने स्टेज पर खूब मस्ती की । इस सीजन कंटेस्टेंट रही ढिंचैक पूजा और सपना चौधरी के साथ इन दोनों ने डांस भी किया है । खैर जो भी अब दोनों की दुश्मनी भी खत्म हो चुकी है ।