single-post

अक्षय और सलमान के बीच 2020 में होगी बड़ी जंग ! कौन जीतेगा बॉक्स ऑफिस पर बाजी ?

April 22, 2019, 3:09 p.m.

साल 2020 में अक्षय और सलमान की बॉक्स ऑफिस पर जंग होगी। अक्षय अपनी फिल्म सूर्यवंशी ईद पर लेकर आ रहे हैं वहीं सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाद ईद पर रिलीज हो रही है। सलमान की फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट हैं तो सूर्यवंशी अक्षय के साथ कटरीना कैफ हैं। अक्षय कुमार और उनकी टीम ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान पहले ही कर दिया है ऐसे में वो अपनी डेट को आगे पीछे करने के मूड में नहीं हैं। 

आपको बता दोें करीब 20 साल से सलमान ख़ान का ईद पर कब्ज़ा है। ये दिन सलमान ख़ान की फिल्मों के लिए लॉक रहता है। 2009 में ईद के मौक़े पर रिलीज़ हुई फिल्म वॉनटेड के बाद से सलमान लगातार इस दिन लोगों को ईदी देने के लिए आते हैं। साल 2013 को सलमान ने दोस्त शाहरुख़ ख़ान के लिए ईद रिलीज़ को छोड़ दिया था। उस साल शाहरुख़ की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाया था। इसके बाद से लगातार सलमान ईद पर अपनी फिल्में रिलीज़ कर रहे हैं।

य ने 2020 में ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करने से पहले,सलमान से पूछ लिया था। अक्षय ने सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट एनाउंस करने से पहले सलमानु को फोन किया था।  खिलाड़ी ने सुल्तान से पूछा था कि क्या वो अगले साल ईद पर कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस पर सलमान ने उनसे कहा था कि फिलहाल इस वक़्त उनका सारा ध्यान इस साल ईद के मौक़े पर रिलीज़ होने वाली भारत और क्रिस्मस पर रिलीज़ होने वाली  दबंग-3 पर है।

अक्षय इसके बाद अक्षय ने सलमान से कहा कि वो अपनी फिल्म सूर्यवंशी नेक्स्ट ईयर ईद पर रिलीज़ करना चाहते हैं। अक्षय की इस बात पर सलमान ने कुछ देर सोचा और फिर उन्होंने खिलाड़ी को सूर्यवंशी के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया। 

 इसी के साथ साथ सलमान ने अक्षय से नेक्स्ट ईय़र ईद पर अपनी कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं करने का वादा भी कर दिया लेकिन संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म को ईद पर ही रिलीज करना चाहते हैं। जब से सूर्यवंशी टीम को इस बात की खबर मिली है सब परेशान हो गए हैं। कहा जा रहा है कि सूर्यवंशी की टीम भी फिल्म की रिलीज डेट को आगे पीछे करने के मूड में नहीं है।