दबंग सलमान और खिलाड़ी अक्षय के बीच शुरू हुई जंग, दोनों की दोस्ती में इस वजह से आई दरार !

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड में दो खास दोस्तों की दोस्ती के बीच दरार आ गई है । ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और दबंग सलमान खान हैं । जी हां, इन दिनों इन दोनों ही स्टार्स के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच फिलहाल बातचीत बंद है । इतना ही दोनों एक दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर कर रहे हैं । अब दोनों की दोस्ती में दरार की वजह कोई और नहीं बल्कि सलमान की पिछली पीआर मैनेजर रेशमा शेट्टी हैं ।

जी हां, मिल रही खबरों के मुताबिक रेशमा की वजह से ही दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है । बता दें कि जब रेशमा को सलमान ने हटाया था तो रेशमा को अक्षय ने हायर कर लिया था ।  इसी बात को लेकर सलमान-अक्षय के रिश्ते में दरार आ गई है । वहीं रेशमा के आने के बाद उन्होंने अक्की को कई अच्छे प्रोजेक्ट्स को दिलवाने में मदद की । हाल ही में ये दोनों गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में गए थे ।

इस दौरान दोनों स्टेज पर साथ जरूर थे । लेकिन दोनों ने एक दूसरे को देखा तक नही हैं । वैसे एक वजह अक्षय की फिल्म केसरी भी है । क्योंकि सलमान ने अक्षय और करण जौहर का साथ न देते हुए अजय देवगन का साथ दिया है । पहले अक्षय को लग रहा था कि सलमान उन्हीं का साथ देने वाले हैं । लेकिन बाद में सलमान ने अक्षय की जगह अजय को चुना ।

आइए बताते हैं कि आखिर ये पूरा माजरा है क्या । दरअसल अजय देवगन और अक्षय कुमार दोनों ही बैटल ऑफ सारागढी पर फिल्म बना रहे हैं । एक तरफ जहां अक्षय ने फिल्म केसरी का ऐलान कर दिया है । वहीं अजय की फिल्म पर अभी काम कर रहा है । ऐसे में सलमान ने अक्षय का नहीं बल्कि अजय़ का साथ दिया है । खैर देखते हैं कि दोनों की दोस्ती दोबारा से कब होती है . 

Related Posts