single-post

अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में एक साथ पहुंचे सलमान-कटरीना, जमकर की मस्ती, देखें वीडियो

Jan. 18, 2019, 1:20 p.m.

बॉलीवुड डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बीती शाम अपनी बर्थडे पार्टी रखी। अली अब्बास जफर ने अपनी ये ग्रैंड पार्टी मुबंई स्थित सोहो हाउस में रखी थी। इस मौके पर कई बॉलीवुड सितारें अली अब्बास जफर को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। इस खास मौके पर सलमान खान और कटरीना कैफ में शामिल हुए।

सोशल मीडिया पर अली की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इससे अली केक काट करते नजर आ रहे है। इस वीडियो कटरीना कैफ और सलमान खान भी काफी मस्ती करते नजर आ रहे है। वीडियो में अली केक कट कर रहे है तभी कटरीना उनके मुंह पर केक लगाने के लिए आगे आती है और उनके फेस पर केक लगाती है। इस वीडियो को अतुल अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पार्टी में फिल्म भारत के सभी सितारें शामिल हुए।

अली अब्बास ज़फर एक जाने-माने लेखक-निर्देशक हैं और उन्होंने सलमान के साथ भारत से पहले ‘टाइगर ज़िन्दा है’ और ‘सुल्तान’ जैसी सुपरहिट फ़िल्मेंस की है। जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब मचाया। इस पार्टी में सलमान खान काफी कॉन्फिडेंट और कूल लग।

सलमान के साथ कटरीना कैफ़ भी अपनी बहन इज़ाबेल कैफ के साथ पहुंची। इज़ाबेल भी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं।इस पार्टी में सुनील ग्रोवर भी  नजर आए। बता दें कि सुनील ग्रोवर भारत फिल्म का हिस्सा है।दिशा पटानी भी अली अब्बास ज़फर का बर्थडे पार्टी मनाने पहुंची। दिशा इस दौरान कुछ इस अंदाज़ में दिखीं।जैकी श्रॉफ भी अली अब्बाज जंफर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे।

ALSO READ : सलमान की बात ना मानकर हमेशा रोई हैं कटरीना, अब दबंग खान को बना लिया है अपना गुरू !

एक्ट्रेस तब्बू भी इस पार्टी में नज़र आईं। इस ब्लैक आउटफिट में तब्बू बेहद स्टाइलिश लग रही हैं और उनकी स्माइल तो जैसे लाखों में एक है। आपको बता दें कि इन दिनों अली अब्बास ज़फर अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की तैयारियों में लगे हुए है। फिल्म भारत का दो दिन पहले टीजर रिलीज हुआ था।  जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

फिल्म फ़िल्म इसी साल ईद पर रिलीज़ होगी। खबरों की माने तो 26 जनवरी के मौके पर फिल्म की कुछ और जलक देखने को मिल सकती है।