सलमान खान से क्यों दूरी बनाए हुईं हैं अनुष्का ? विराट कोहली हैं वजह ?

1 months ago

21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली शाहरुख़ ख़ान की मच-अवेटेड फिल्म ज़ीरो का प्रमोशन अपने पीक पर है। इसी सिलसिले में किंग ख़ान इस वीकेन्ड के वार में सलमान ख़ान के  शो बिग बॉस-12 में भी पहुंचे थे वैसे तो शाहरुख़ ने बिग बॉस के सेट पर सलमान के साथ जमकर मस्ती की लेकिन ना जाने क्यों यहां उनके साथ उनकी फिल्म की लीड हीरोइन कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद नहीं थीं

हालांकि ऐसा नहीं है कि कटरीना और अनुष्का ज़ीरो का प्रमोशन नहीं कर रही हैं। हाल ही में दोनों को उसी चैनल के दूसरे शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखा गया था। अब सवाल ये है कि आख़िर अनुष्का और कटरीना ने शाहरुख़ के साथ बिग बॉस-12 में आना क्यों ज़रूरी नहीं समझा। कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते कटरीना कैफ बिग बॉस-12 में ज़ीरो का प्रमोशन करने आ सकती हैं लेकिन कटरीना के साथ अनुष्का भी सलमान के शो में आए ये कुछ पक्का नहीं है दरअसल ऐसी अफवाहें हैं कि अनुष्का शर्मा पिछले कई महीनों से सलमान खान को इग्नोर कर रही हैं। 

 कुछ दिन पहले जब अनुष्का को भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ काम करने का ऑफर मिला था तो अनुष्का ने मना कर दिया था।  सिर्फ यही नहीं बिग बॉस-12 के पहले वीकेन्ड के वार में अनुष्का को वरुण धवन के साथ आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करना था.. लेकिन अनुष्का ने उस वक़्त भी सलमान के शो में आने से मना कर दिया था और मजबूरी में वरुण धवन को अकेले ही बिग बॉस-12 में आकर सुई धागा को प्रमोट करना पड़ा था। 

अब सवाल ये है कि आख़िर सलमान के शो में जाने से क्यों कतराती हैं अनुष्का। सवाल ये भी है कि क्या अनुष्का की वजह से कटरीना कैफ ने गवा दिया सलमान के साथ बिग बॉस का स्टेज शेयर करने का मौक़ा ?