सलमान के पास छोटे भाई अरबाज के लिए वक्त नहीं !!

11 months ago

 

सलमान खान इन दिनों फिल्म टाइगर जिंदा है के सक्सेस की खुशियां मना रहे हैं। सलमान ने इसी बीच भाई अरबाज़ को कई साल इंतज़ार कराने के बाद फाइनली सलमान ख़ान ने उनकी फिल्म दबंग-3 में काम करने के लिए हां कर दिया है। सलमान की हां के बाद अरबाज़ ख़ान ने भी दबंग-3 को लेकर ये ऐलान कर दिया था कि 2018 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी . पता चला था कि सलमान के कहने पर अरबाज़ ने दबंग-3 के डायरेक्शन की कमान प्रभु देवा को सौंप दी है। इसके अलावा सलमान  के फरमान पर अमल करते हुए अरबाज़ दबंग-3 में सोनाक्षी सिन्हा के साथ साथ नागिन मॉनी रॉय को भी कास्ट करने वाले हैं

सलमान की हां के बाद दबंग-3 के लिए अरबाज़ ने सारी तैयारी स्टार्ट कर दी थी लेकिन अब सलमान का मन एक बार फिर बदल गया है। उन्होंने दबंग-3 की शूटिंग को एक बार फिर पोस्ट पोन करने का फैसला कर लिया है दरअसल हाल ही में टाइगर ज़िन्दा है से फ्री हुए सलमान अब रेस-3 की शूटिंग में जुट गए हैं।  इस बीच  ख़ान फैमली के बड़े दामाद अतुल अग्निहोत्री ने भी सलमान के साथ भारत नाम की अपनी नयी फिल्म का एनाउंसमेन्ट भी कर दिया है। सलमान ख़ान की फिल्म रेस-3 जहां ईद 2018 को रिलीज़ होगी.. तो वहीं बड़े जीजू अतुल अग्निहोत्री के साथ बन रही सलमान की फिल्म भारत 2019 को ईद के मौक़े पर आएगी। 2018 और 2019 की ईद रिलीज़ ऑलरेडी लॉक हो चुकी है। खबर है कि अरबाज़ ख़ान दबंग-3 को ईद के मौक़े पर रिलीज़ करना चाहते थे लेकिन अब उन्हें इसके लिए साल 2020 तक इंतज़ार करना होगा । हालांकि ऐसा नहीं हैं कि सलमान ख़ान को अपने छोटे भाई अरबाज़ की कोई परवाह नहीं है। सलमान ख़ान अरबाज़ को सोहेल ख़ान से कम प्यार नहीं करते हैं। 

सलमान ये बात भी जानते हैं कि पर्सनल लाइफ में परेशान चल रहे उनके भाई अरबाज़ की प्रोफेशनल लाइफ भी इन दिनों कुछ ख़ास अच्छी नहीं चल रही है.. उनका एक्टिंग करियर तो क़रीब क़रीब ख़त्म ही हो चुका है.... ले दे कर अरबाज़ के पास दबंग- फ्रेन्चाइज़ है... लेकिन ना जाने क्यों ये सब देखने के बाद भी सलमान हैं कि वो अरबाज़ को वक़्त ही नहीं दे रहे हैं। 

Related Posts