बड़े भाई सलमान से बहुत नाराज हैं अरबाज खान, ये है वजह !

7 months ago

अरबाज़ ख़ान पिछले दो साल से सलमान के साथ अपनी फिल्म दबंग-3 की शूटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ महीने पहले तो सलमान ने इस बात का ऐलान भी कर दिया था कि मार्च 2018 तक दबंग की शूटिंग शुरू हो जाएगी लेकिन मार्च निकल गया, अप्रैल भी चला गया, मई और जून भी गुज़र गया और अब जुलाई शुरू हो गया है लेकिन  सलमान ने अरबाज़ से अपना कमिटमेन्ट पूरा नहीं किया।

सलमान ख़ान पहले बहन अलवीरा की फिल्म भारत की शूटिंग करेंगे. इसी दौरान वो एक दो और फिल्मों पर काम करेंगे लेकिन अरबाज़ की फिल्म दबंग-3 पर काम नहीं करेंगे। सलमान के इस रुख़ से अरबाज़ काफी ख़फा हैं। सलमान को ये पता है कि उनके भाई अरबाज़ की फाइनेन्शियल कंडीशन काफी ख़स्ता है। सट्टेबाज़ी की वजह से उनके ऊपर काफी कर्ज़ा है बावजूद इसके सलमान ने बहन अलवीरा की फिल्म भारत के लिए भाई अरबाज़ की फिल्म दबंग-3 को एक बार फिर डिले कर दिया है।

अरबाज़ की फिल्म दबंग-3 को लेकर सलमान के इस यू-टर्न की एक बड़ी वजह उनकी रिसेन्ट रिलीज़ रेस-3 है। रेस-3 को भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिल गई थी लेकिन ईद पर रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म का रिव्यू कुछ ख़ास अच्छा नहीं था। सोशल मीडिया पर सलमान के फैन्स का ग़ुस्सा जमकर फूटा था। उन्होंने रेस-3 की वजह से ईयूलिया डेज़ी के साथ साथ दबंग-3 को भी निशाना बनाया था। रेस-3 देखकर सलमान के फैन्स भेजा इस क़दर फ्राई हुआ था कि उन्होंने WE DONT WANT DABANGG 3 नाम से सोशल मीडिया पर हल्ला बोल दिया था। 

सलमान के फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर उनसे रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वो अच्छे एक्टर्स और डायरेक्टर्स के साथ काम करें। जिस तरह से उन्होंने रेस-3 बनाकर अपने फैन्स को टार्चर किया है। वो दबंग-3 लाकर उनपर ये सितम दोबारा ना करें। फैन्स की नाराज़गी को देखते हुए सलमान ने दबंग-3 को डिले तो कर दिया है लेकिन अब इसका असर अरबाज़ के साथ उनके रिश्ते पर पड़ रहा है।