single-post

सलमान और अरबाज दोनों ही विदेशी बहू घर लाने की तैयारी में , खान खानदान में जल्द बजेगी शहनाई !

Oct. 27, 2018, 5:54 p.m.

 सलमान की तरह आजकल अरबाज़ ख़ान भी विदेशी हसीना के प्यार में हैं। मलाइका से डिवोर्स ले चुके अरबाज़ ख़ान इन हर जगह अपनी फिरंग गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया के साथ नज़र आ रहे हैं। खान परिवार भी अरबाज़ के रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे चुका है तभी तो ख़ान फैमली में होने वाले हर फंग्शन और ईवेन्ट में जियोर्जिया पहुंचने लगी हैं। 

वहीं पिछले 5 सालों से ईयूलिया वंतूर सलमान की गर्लफ्रेंड हैं। ईयूलिया सलमान के साथ हर वक्त नजर आती है। सलमान जब भी कहीं जाते हैं ईयूलिया उनके साथ होती हैं। 

 हाल ही में जब अर्पिता ने अपने घर पर हस्बैन्ड आयुष का बर्थ-डे सेलीब्रेट किया थातो यहां अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया को भी देखा गया था।

 उस शाम जियोर्जिया और अरबाज़ के अलावा सलमान भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को लेकर अर्पिता की पार्टी में पहुंचे थे। दोनों भाई इन दिनों विदेशी हसीनाओं के प्यार में डूबे हुए हैं। 

अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया और सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। दोनों आजकल एक दूसरे के साथ ख़ूब बॉन्डिंग कर रही हैं। पिछले दिनों जब ख़ान फैमली बप्पा का विसर्जन करने के लिए निकला था तो उस जुलूस में ईयूलिया और जियोर्जिया ने एक साथ जमकर डांस किया था। ख़ान ख़ादान की होने वाली विदेशी बहूओं के बीच आजकल काफी गहरी बॉन्डिंग हो गई है.अब देखना ये है कि जियोर्जिया और ईयूलिया में से कौन मिसेज़ ख़ान पहले बनती हैं।