single-post

अगले साल सलमान के घर बजेगी शहनाई, खान खानदान में आएगी नई बहू !

Sept. 25, 2018, 6:05 p.m.

इन दिनों बॉलीवुड में एक शादी की चर्चा है। खबर है कि सलमान के घर शहनाई बजने वाली है। ये कहानी  सलमान खान की नहीं बल्कि उनके भाई अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की है। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ पार्टियों में देखा गया है। वहीं अब खबर आ रही है कि दोनों अपने इस रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने जा रहे है यानी की ये प्रेमी जोड़ा जल्द ही शादी करने वाला है।

 खबरों के मुताबिक अरबाज और जॉर्जिया अगले साल कोर्ट में शादी कर सकते हैं। दोनों के परिवारवालों ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है और अगले साल कोर्ट में शादी कर सकते हैं। जियोर्जिया के पिता इस रिश्ते के लिए तैयार हो गए हैं। 

आपको बता दे कि गणेश चतुर्थी के मौके पर अर्पिता खान के घर पर अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा और जॉर्जिया एंड्रियानी की मुलाकात हुई थी। जहां दोनों ने ही बड़े गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मुलाकात की। खान परिवार ने भी इस रिश्ते को सहमति दे दी है। जियोर्जिया खान फैमिली के हर फंक्शन में शामिल होती हैं। 

  अमृता अरोड़ा के साथ अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया की काफी अच्छी दोस्ती हो चुकी है। अरबाज़ और उनकी गर्लफ्रेन्ड मलाइका के साथ कई बार स्पॉट हो चुकी हैं। इस महीने यानी 2 सितंबर को भी अरबाज़ और उनकी गर्लफ्रेन्ड को अमृता के साथ लंच करके मुंबई के इस रेस्टोरेन्ट से निकलते हुए देखा गया था।

मलाइका की बहन अमृता तो अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड की गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया को अपनी मम्मी से भी मिलवा चुकी हैं और अब अमृता अरोड़ा ने अरबाज़ की एक्स-वाइफ यानी अपनी बहन मलाइका से भी जियोर्जिया की मुलाक़ात करवा दी है। मलाइका को भी जियोर्जिया से कोई शिकायत नहीं है। ख़ान फैमली भी अरबाज़ और जियोर्जिया को ग्रीन सिग्नल दे चुकी हैं  यानी अब ये कहना ग़लत नहीं होगा कि जल्द ही सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ की दूसरी शादी होने वाली है