सट्टे की बुरी लत की वजह से अरबाज सलमान से मार खाने वाले थे !

11 months ago

वैसे तो सलमान ख़ान अपने भाई अरबाज़ से काफी प्यार करते हैं... बड़े भाई सलमान अरबाज़ के बॉलीवुड करियर को रिवाइव करने की हर कोशिश कर चुके हैं लेकिन  डांवाडोल करियर से परेशान सलमान के छोटे भाई अरबाज़ ने वो कर दिया जिसकी वजह से पूरा ख़ान-ख़ानदान शर्मिन्दा हो गया है।हाल ही में जब अरबाज़ ख़ान को सट्टेबाज़ी के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तलब किया था तो यहां अरबाज़ ने कई सनसनीखेज़ ख़ुलासा किया था। अरबाज ने पूछताछ में इस बात का भी जिक्र किया था कि सट्टे की लत उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उन पर काफी कर्ज़ था। वो सट्टा जीतकर अपने सभी पुराने उधार चुकता करना चाहते थे लेकिन यहां भी किस्मत उनका साथ नहीं दे रही थी।

ख़बर तो ये भी है कि मलाइका के साथ अरबाज़ की शादी टूटने की एक वजह उनकी ये आदत ही थी। सलमान खान भी अपने भाई की इस आदते से काफी परेशान थे। सलमान ने कई बार अपने छोटे भाई को समझाने की कोशिश। सलमान ने अरबाज़ को कई बार वॉर्निंग भी दी लेकिन अरबाज ने बड़े भाई की एक ना सुनी। सट्टे में हारने की वजह से अरबाज़ पर उधार बढ़ता गया। रकम नहीं चुका पाने पर सटोरिये उन्हें लगातार फोन करते थे और जब अरबाज रिप्लाई नहीं देते थे तो वो मलाइका के फोन पर कॉल करते थे। इससे मलाइका परेशान हो गई थी और दोनों के बीच झगड़े बढ़ने लगे थे। 

सलमान खान को जब इस बारे में पता चला तो वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर सके। आगबबूला सुल्तान अरबाज़ को थप्पड़ लगाने के लिए उठ खड़े हुए थे हालांकि मौक़े पर मौजूद सलमान की मां सलमा ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया. लेकिन सलमान का ग़ुस्सा अरबाज़ को लेकर कम नहीं किया। 

सलमान ने अरबाज़ की इसी आदत की वजह से उनकी दबंग फ्रेन्चाइज़ी से बना ली थी दूरियां। वैसे पिछले एक साल से अरबाज़ ने ख़ुद को इस ग़लत काम से दूर कर लिया था..और सलमान भी सबकुछ भूलकर अरबाज़ के साथ दबंग-3 करने वाले थे लेकिन  इससे पहले ही मुंबई पुलिस के शिकंजे में आए बुकी सोनू जलान की वजह से अरबाज़ का भांडा फूट गया हालांकि मुसीबत में घिरे छोटे भाई को सलमान पूरा सपोर्ट दे रहे हैं।