अरबाज-मलाइका के बेटे अरहान की जिम्मेदारी अब सलमान खान उठा रहे हैं ?

1 week ago

सलमान को अपने परिवार की बहुत फिक्र रहती है और ये किसी से छुपा नहीं है। सलमान खान अपने परिवार का बहुत ध्यान रखते हैं। मलाइका और अरबाज खान के तलाक के बाद से सलमान उनके बेटे अरहान के लिए बहुत फिक्रमंद रहते हैं। 

अरबाज अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंद्रीयानि से शादी करने जा रहे हैं वहीं मलाइका इन दिनों हर वक्त अर्जुन कपूर के साथ नजर आती है।

 ऐसे में लगता है सलमान ने अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान की जिम्मेदारी उठा ली है।

ALSO READ : PICS - दूसरी शादी करने जा रहे हैं अरबाज ! 19 साल पहले मलाइका से की थी शादी

 सलमान अपनी गर्लफ्रेंड ईयूलिया वंतूर के साथ गोवा घूमने गए थे और वहां भी वो अरहान को साथ लेकर गए थे। नए साल के मौके पर अरबाज गर्लफ्रेंड जियोर्जिया के साथ थे तो वहीं मलाइका अर्जुन कपूर के साथ पार्टी कर रही थी लिहाजा सलमान ने अरहान से साथ गोवा में न्यू ईयर मनाया। सलमान के साथ अरहान की तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। जब से अरबाज और मलाइका का डिवोर्स हुआ है सलमान अरहान को लेकर चिंतिंत रहते हैं। 

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि सलमान खान नहीं चाहते कि अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया से शादी करें।  इतनी जल्दीबाजी में अरबाज़ का जियोर्जिया के साथ शादी करने का फैसला सलमान को हज़म नहीं हो रहा है।सलमान को लगता है कि अरबाज़ का अभी अभी डिवोर्स हुआ है। इसके अलावा उनका लड़का भी अब काफी बड़ा हो चुका है। अरबाज को पहले बेटे के फ्यूचर के बारे में सोचना चाहिए। 

 अरबाज़ को दूसरी शादी के लिए अभी वक़्त लेना चाहिए लेकिन दूसरी तरफ अरबाज़ जियोर्जियो को मिसेज़ ख़ान बनाने के लिए हद से ज़्यादा बेक़रार हैं । शादी के लिए बेताब छोटे भाई के इस रुख़ को देखते हुए सलमान ने अपने घर पर साफ कह दिया है कि अगर अरबाज़ और जियोर्जिया की शादी होगी तो वो उसमें शिरकत नहीं करेंगे । वहीं सलमान ने मलाइका से तो बात करना तक छोड़ दिया है। सलमान मलाइका और अर्जुन की आशिकी से बहुत नाराज हैं।