अर्जुन ने मलाइका की खातिर सलमान से पंगा ले लिया, नाराज सलमान ने गुस्से में ये किया !

3 months ago

अर्जुन कपूर और परीणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैन्ड रिलीज़ हो गई है। अर्जुन और परीणीति ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। दोनों ने कई टीवी शोज़ में जाकर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। हालांकि उनकी फिल्म को समीक्षकों ने नकार दिया है। कुछ दिन पहले उन्हें सलमान के पुराने दुश्मन विवेक ओबरॉय के रिएलिटी शो में भी देखा गया था  लेकिन मलाइका अरोड़ा की वजह से सलमान ख़ान हैं अर्जुन से इतने ख़फा कि सलमान ने उन्हें बिग बॉस-12 में अपनी फिल्म को प्रमोट करने का मौक़ा नहीं दिया। सलमान के शो में वरुण धवन ने अपनी फिल्म सुई धागा को प्रमोट किया। 

बिग बॉस-12 में पार्टनर गोविन्दा ने भी अपनी फिल्म फ्राई-डे का प्रमोशन किया था। पिछले हफ्ते काजोल भी अपनी फिल्म हेलीकॉप्टर इला का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर में आई थीं।  जब  सलमान से बिग बॉस-12 में अर्जुन की फिल्म नमस्ते इंग्लैन्ड को प्रमोट करने के लिए कहा तो उन्होंने साफ साफ मना कर दिया। 

हालांकि सलमान चाहते तो अर्जुन अपनी फिल्म को बिग बॉस-12 में प्रमोट भी कर लेते और वो उनके साथ स्टेज भी शेयर नहीं करते  वार के बजाए अर्जुन कपूर वीक-डेज़ में बिग बॉस के घर के अंदर आ सकते थे लेकिन सलमान ने शो के मेकर्स से कर दिया था क्लियर कि अर्जुन कपूर बिग बॉस-12 में  नज़र नहीं आना चाहिए । 

 अब अर्जुन पर भी सलमान या फिर ख़ान फैमली की नाराज़गी का कोई असर नहीं हो रहा है तभी तो आजकल अर्जुन को अक्सर मलाइका के साथ देखा जा रहा है। कल तक मलाइका से छुप-छुपकर मिलने वाले अर्जुन अब उनके साथ खुलकर घूम फिर रहे हैं... 

मलाइका से इश्क़ करने की वजह से अर्जुन को भले ही सलमान ने बिग बॉस-12 में फिल्म प्रमोट करने का मौक़ा ना दिया हो... लेकिन मलाइका के आनेवाले रिएलिटी शो में जाकर अर्जुन ने अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट किया था। उस शाम अर्जुन को परीणीति के साथ बैठने के लिए कहा गया था लेकिन अर्जुन ने मलाइका के पास वाली कुर्सी पर बैठना ज़्यादा ज़रूरी समझा था।