सलमान को अर्जुन मलाइका का रिश्ता फूंटी आंख नहीं पसंद ! बोनी कपूर पर गिरी गाज !

1 week ago

अर्जुन और मलाइका का रिलेशनशिप इन दिनों खूब चर्चा में हैं। दोनों हर रोज एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। 45 साल की मलाइका और 33 साल के अर्जुन की आशिकी इन दिनों परवान चढ़ रही है। दोनों जल्द से जल्द शादी रचाने के प्लान में हैं । अर्जुन मलाइका के रिश्ते को बॉलीवुड के कई दोस्तों का सपोर्ट मिल रहा है। वहीं अर्जुन की फैमिली के कई मेंबर्स भी उनकी शादी को रेडी हैं। अर्जुन की बहने जाह्नवी और खुशी भी मलाइका को भाभी बनाने को तैयार है । अनिल कपूर और संजय कपूर ने भी उन्हें सपोर्ट किया है। वहीं मलाइका की बहन अमृता और उनके फैमिली मेंबर्स को ये रिश्ता मंजूर है लेकिन कई लोग ऐसे भी है जो कि दिनों दिन परवान चढ़ रहे मलाइका और अर्जुन के प्यार से परेशान हैं। सलमान खान को ये रिश्ता फूंटी आंख नहीं पसंद तो वही अर्जुन के पापा बोनी कपूर भी नहीं चाहते कि उनका बेटा 45 साल की मलाइका से शादी करे। 

अर्जुन और मलाइका की आशिक़ी की वजह से पापा बोनी कपूर काफी टेंशन में हैं दरअसल बोनी कपूर के टेंशन की वजह बॉलीवुड के सुल्तान सलमान ख़ान हैं। साल 2009 को रिलीज़ हुई सलमान की फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था.. बोनी कपूर इस फिल्म का सीक्वेल बनाना चाहते हैं लेकिन पता चला है कि मलाइका की वजह से सलमान ख़ान ना सिर्फ अर्जुन से ग़ुस्सा हैं बल्कि वो अर्जुन के पापा बोनी कपूर से भी काफी ख़फा हैं।

ALSO READ : अरबाज खान का रिश्ता पक्का, होने वाले सास-ससुर के साथ खिंचवाई तस्वीर !

 सलमान ने अर्जुन के प्रोड्यूसर पापा बोनी के साथ वॉन्टेड टू में काम करने से मना कर दिया है। हम आपको बता दें कि इससे पहले सलमान ख़ान बोनी कपूर की फिल्म नो इंट्री के सीक्वेल में भी काम करने से इनकार कर चुके हैं। ख़बर है कि इस फिल्म में अब सलमान की जगह अर्जुन कपूर काम करने वाले हैं हालांकि पिछले साल जब सलमान ख़ान सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंचे थे तो उन्होंने भले ही अर्जुन को इग्नोर किया था उनके पापा बोनी को गले लगाया था। 

जब से मलाइका और अर्जुन खुलकर दिखना शुरू कर दिया है. उसकी वजह से सलमान का मूड काफी ख़राब हो गया है और वो अब बोनी कपूर की फिल्म में काम नहीं करना चाह रहे हैं। 

PICS - INTERNET