दिसंबर में सलमान रणबीर और अर्जुन पर बोलेंगे हमला, दबंग को पुराना हिसाब चुकाना है !

1 week ago


कुछ ही दिनों बाद सलमान ख़ान अपनी मच-अवेटेड फिल्म दबंग-3 की शूटिंग स्टार्ट करने वाले हैं। दबंग-3 की शूटिंग अगले महीवे अप्रैल से स्टार्ट हो जाएगी।  दबंग 3 को प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे और हर बार की तरह इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा ही दबंग के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस करेंगी। सलमान की दबंग-3 इसी साल बनकर तैयार हो जाएगी और ये फिल्म इसी साल दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी। खास बात ये है कि दिसंबर में अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर दोनों ही अपनी फिल्में रिलीज़ करने वाले हैं। 



अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत इस साल 6 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी तो आलिया के साथ बन रही रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल 19 दिसंबर को रिलीज़ होगी। सलमान ख़ान इन्हीं दो डेट्स में से किसी एक डेट पर दबंग-3 को रिलीज़ करना चाहते हैं हालांकि सलमान ने अबतक रिलीज़ डेट पर कोई फाइनल डिसीज़न नहीं लिया है। ख़ान कैम्प में अर्जुन और रणबीर को लेकर पेंच फंसा हुआ है लेकिन सलमान ने ये ज़रूर कह दिया है कि दबंग-3 इसी साल दिसंबर को रिलीज़ होगी




कहा जा रहा है कटरीना को लेकर रणबीर कपूर से खार खाए बैठे हैं इसीलिए वो अपनी फिल्म दबंग-3, 19 दिसंबर 2019 को रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ क्लैश कर सकते हैं। इसी बहाने वो रणबीर से पुराना हिसाब चुकता करेंगे और उनकी वजह से निकलने कटरीना के एक एक आंसुओं का बदला ले सकते हैं



रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र की जगह.. सलमान ख़ान अपनी फिल्म दबंग-3 को अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत के साथ रिलीज़ कर सकते हैं। दरअसल अर्जुन कपूर ने जिस तरह से खुलकर ख़ान ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका से इश्क़ लड़ाना शुरू किया है उसकी वजह से सलमान का मूड उनके ऊपर काफी ख़राब चल रहा है। 





 मलाइका को तो सलमान ने दबंग-3 से ऑलरेडी आउट कर दिया है और अब वो अर्जुन कपूर के खिलाफ एक्शन लेने का प्लान बना रहे हैं। इसके अलावा, दबंग-3 के प्रोड्यूसर अरबाज़ ख़ान हैं.. जिनकी एक्स-वाइफ के साथ अर्जुन शादी करने जा रहे हैं.. ऐसे में अरबाज़ और सलमान दोनों मिलकर अर्जुन की फिल्म पानीपत के ख़िलाफ अपनी फिल्म दबंग-3 को उतार सकते हैं।