सलमान और अर्पिता दोनो ने बिठाया आयुष पर पहरा !

9 months ago

 

सलमान ख़ान की बहन अर्पिता के हस्बैंड आयुश शर्मा इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म लवरात्रि की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को ख़ुद सलमान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। आयुश की डेब्यू फिल्म को लेकर सलमान ने कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लवरात्रि में आयुश के लिए हीरोइन ढूंढने में सलमान ने अपना कई दिन ख़र्च किया तब जाकर उन्होंने वरीना हुसैन को फिल्म के लिए फाइनल किया लेकिन  आयुश की पॉज़ेसिफ वाइफ अर्पिता  लवरात्री की हीरोइन वरीना के साथ उन्हें एक पल भी नहीं छोड़ती हैं अकेला।

आयुश वरीना के साथ जहां जहां फिल्म की शूटिंग करने जाते हैं.. सलमान की बहन अर्पिता उनके साथ साए की तरह चलती हैं । हाल ही में आयुश वरीना के साथ लंदन में अपनी फिल्म लवरात्रि की शूटिंग कर रहे थे तो अर्पिता ख़ान भी अपने बेटे आहिल के साथ पहुंच गई थीं। लंदन की सड़कों पर आयुश को अपने बेटे आहिल के साथ सैर-सपाटा करते हुए भी देखा गया था। 

जब से सलमान के छोटे जीजू आयुश ने हॉट एंड सेक्सी वरीना हुसैन के साथ लवरात्री की शूटिंग शुरू की है तब से सलमान की टेंशन काफी बढ़ गई ह।  सलमान ख़ान आयुश और वरीना के ऊपर हर पल नज़र रख रहे हैं दरअसल.. सलमान को ये अच्छी तरह से पता है कि हीरो हीरोइन के बीच अक्सर रोमैन्टिक फिल्म की शूटिंग करते करते रीयल लाइफ का प्यार हो जाता है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से लेकर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तक बॉलीवुड में ऐसा कई बार हो चुका है जब एक साथ फिल्म में काम करते करते एक्टर और एक्ट्रेस के बीच इश्किया स्टार्ट हो गया है। इसके अलावा कई बार मैरिड स्टार भी ख़ुद को अपनी को-एक्ट्रेस के प्यार में गिरफ्तार होने से नहीं रोक पाए हैं। एक ऐसा ही हादसा ख़ुद सलमान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा के साथ भी हो चुका है। श्वेता रोहिरा की शादी को एक साल भी नहीं हुआ था कि पुलकित सम्राट का दिल अपनी फिल्म सनम रे की को-एक्ट्रेस यामी गौतम पर फिदा हो गया था । अब सवाल ये है कि क्या इसी वजह से सलमान की लाडली बहन अर्पिता भी लवरात्री की शूटिंग के दौरान हर वक़्त सेट पर तैनात रहती हैं । क्या यही वजह है कि अर्पिता ख़ान अपने हस्बैन्ड को वरीना के साथ एक्स्ट्रा फ्रेन्डली होने का मौक़ा नहीं देती हैं