रक्षाबंधन स्पेशल: जब सलमान ने एक अनाथ बच्ची को राजकुमारी बना दिया, देखिए तस्वीरें

1 week ago

Salmanबॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के कितने करीब हैं ये किसी से छुपा नहीं हैं। ये बात सब जानते हैं कि अर्पिता सलमान की सगी बहन नहीं हैं। इसके बावजूद सलमान अर्पिता को अपनी बहन अलवीरा से ज्यादा चाहते हैं। सलमान अपनी फिल्मों की शूटिंग में कितने भी बिजी क्यों ना हो अर्पिता से राखी जरुर बंधवाते हैं।

Salmanआपको बता दें कि सलमान के पिता सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया है। कहा जाता है कि एक बार सलीम खान रास्ते से गुजर रहे थे। मुंबई के फुटपाथ पर अर्पिता की मां ने दम तोड़ दिया था। तीन साल की अर्पिता रोए जा रही थी। वहां खड़े लोग तमाशबीन बने हुए थे , तब सलीम खान ने अर्पिता को गोद उठा लिया था। 

Salman

सलीम खान ने फुटपाथ पर अनाथ मिली बच्ची को अपनी बेटी बना लिया था। अपने बच्चों से बढ़कर अर्पिता को प्यार दिया। तीनों भाई सलमान, अरबाज और सोहेल उसे अपनी बहन की तरह प्यार करते हैं।Salmanअर्पिता का पालन-पोषण एक हिंदू की तरह हुआ, उसी की वजह से घर में गणेश चतुर्थी मनाया जाने लगा।  अर्पिता घर में अपनी मां सलमा खान और भाई सोहेल खान के सबसे ज्यादा करीब हैं। जब भी अर्पिता को किसी की सलाह की जरुरत पड़ती है तो अर्पिता अपने पिता सलीम खान और भाई सलमान  के पास जाती हैं। 

Salman

वहीं सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान अपनी बहन अर्पिता पर जान छिड़कते हैं। साल 2014 में अर्पिता ने आयुष शर्मा से शादी की थी। 2014 में अर्पिता ने अपने से एक साल छोटे आयुष शर्मा से शादी कर ली थी। 

Salman

आयुष हिमाचल प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से तालुक रखते हैं। इनके दादा केंद्रीय मंत्री थे और हिमाचल में दूरसंचार क्रांति लाने का श्रेय उन्हें दिया जाता है और उनके पिता अनिल शर्मा एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रहे हैं और अभी बीजेपी में हैं।