अरशद ने कहा, 'बिग बॉस डाऊन मार्केट शो है' !

1 years ago

जब से सलमान ख़ान का शो बिग बॉस सीज़न-11 स्टार्ट हुआ है तब से घर के अंदर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।  पहले ही वीकेन्ड के वार में सलमान का डोंगरी के डॉन ज़ुबैर ख़ान से पंगा हो गया था । सलमान और ज़ुबैर का झगड़ा घर से निकलकर पुलिस थाने तक पहुंच गया था । इसके अलावा घर के अंदर कंटेस्टेन्ट के बीच लगातार गाली गलौज और एक दूसरे को धमकी देने का सिलसिला जारी है। इस मामले में हर कंटेस्टेन्ट एक दूसरे पर भारी है.. सलमान के शो में चल रहे इन घमासान को देखकर शो के एक्स-होस्ट अरशद वारसी इसे डाउन मार्केट बता दिया है अरशद ने कहा है,  'मैंने सुना है कि शो में आए लोग ठीक नहीं हैं। बिग बॉस डाउन मार्केट शो है" अरशद यहीं नहीं रुके..उन्होंने सलमान के शो पर वार करते हुए यहां तक कह दिया कि चैनल वाले टीआपी के चक्कर में मोरैलिटी को ताक़ पर रख चुके हैं। अरशद ने कहा है,  'मैंने ये सीज़न देखा नहीं है लेकिन इसके बारे में सुना है। चैनल के लोग शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए बेमतलब का ड्रामा दिखा रहे हैं..वो लोग टीआरपी के चक्कर में नैतिकता खो रहे हैं।

 फिलहाल हम आपको ये ज़रूर बताना चाहते हैं कि इन दिनों सलमान के साथ मुन्ना भाई के सर्किट का रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा हूं। आपको बता दे कि अरशद वारसी जिस बिग बॉस शो की बुराई कर रहे हैं उसके पहले सीजन को उन्होंने ने ही होस्ट किया था। गौर करने वाली बात ये भी है कि अरशद का इन दिनों सलमान से पंगा चल रहा है। 

अरशद ने पिछले साल अपनी फिल्म The Legend of Michael Mishra के फर्स्ट लुक लॉन्च पर सलमान की फिल्म सुल्तान के गाने का मजाक़ उड़ा दिया है। अरशद का ये कमेन्ट सुल्तान को बिल्कुल भी रास नहीं आया था.... अरिजीत सिंह की तरह सलमान ने अरशद का नाम भी अपनी बैड लिस्ट में जोड़ लिया था। सलमान से अरशद इस क़दर डरे हुए हैं कि हाल ही में जब गोलमाल अगेन की टीम उनके शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने आई थी तो वो सलमान के शो में नहीं गए ।   

 

 

Related Posts