एक बार फिर सलमान की फिल्म में गाना गाएंगे पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम

1 years ago

पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर पिछले कई सालों से बी-टाउन दो ख़ेमों में बंटा हुआ है । पिछले दिनों कंगना रनोट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार जो इंडिया से मोटी रकम लेकर जाते हैं उसका इस्तेमाल हमारे ही देश और आर्मी के खिलाफ होता है। पाकिस्तानी कलाकार जो टैक्स चुकाते हैं उसका बड़ा हिस्सा उनकी आर्मी को जाता है और फिर वो भारत की सेना का नुकसान करते हैं। कंगना का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।  एक तरफ भारतीय सिंगर्स बॉलीवुड फिल्मों में पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स के कंप्लीट बैन की मांग करते हैं, उन्हें लगता है इंडियन सिंगर्स को काम नहीं मिलता है।  तो वहीं कई लोगों को लगता है कि राहत फतेह अली ख़ान और आतिफ असलम जैसे पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ काम करना बिल्कुल भी ग़लत नहीं है। शायद यही वजह है कि भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी के बावजूद पाकिस्तानी सिंगर्स राहत फतेह अली ख़ान और आतिफ असलम एक के बाद एक कई फिल्मों में गा रहे हैं। 

ख़बर है कि बाग़ी-2 के बाद पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम सलमान ख़ान की फिल्म रेस-3 में भी गाना गान वाले हैं दरअसल सलमान ने रेस-3 के लिए एक स्पेशल सॉन्ग लिखा है। फिल्म के मेकर्स सलमान के लिखे सॉन्ग को आतिफ असलम से रिकॉर्ड करावाने की तैयारी कर रही हैं.। इस बात को ख़ुद रेस-3 के प्रोड्यूसर रमेश तुरानी ने कन्फर्म किया है, रमेश तौरानी ने कहा है, '' अातिफ अबतक रेस सीरीज़ की हर फिल्म का हिस्सा रहे हैं और हमें लगता है कि वो इस रोमांन्टिक सॉन्ग के लिए बिल्कुल सही सिंगर होंगे। ऑडियन्स के लिए ये बड़ा सरप्राइज़ होगा ।हम आपको बता दें कि सलमान ख़ान की लास्ट रिलीज़ टाइगर ज़िन्दा है का सॉन्ग दिल दिया गल्लां भी आतिफ असलम ने ही गाया था। 

इससे पहले सलमान ख़ान ने सुल्तान में अरिजीत सिंह की आवाज़ को हटाकर जग घुमिया सॉन्ग पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली ख़ान से रिकॉर्ड करवा लिया था । सलमान अपनी फिल्मों में अरिजीत सिंह को मौका नहीं दे रहे हैं। अब सवाल ये है कि क्या सलमान ख़ान को भी पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ काम करना सही लगता है ?