रणवीर दीपिका के रिसेप्शन वाले दिन सलमान फुकेट में थे, जानिए किसकी शादी में गए थे ?

1 months ago

1 दिसंबर को मुंबई में दीपिका रणवीर की रिसेप्शन पार्टी पर पूरा बॉलीवुड नजर आया। किंग खान से लेकर कटरीना कैफ तक, अमिताभ बच्चन से लेकर संजय दत्त तक।  कई सितारों ने इस जश्न में शिरकत किया लेकिन बॉलीवुड के दबंग खान इस पार्टी का हिस्सा नहीं बने। कहा जा रहा था कि सलमान कटरीना के साथ रणवीर दीपिका के रिसेप्शन में जाएंगे। रणबीर कपूर और आलिया का सामना करने से बचने के लिए कटरीना सलमान के साथ जाएंगी । लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। दीपिका की शादी के जश्न में कटरीना तो गईं लेकिन सलमान, रणबीर कपूर और आलिया नहीं पहुंचे। 

 हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल था आखिर सलमान दीपिका के इस जश्न पर शामिल क्यों नहीं हुए जबकि सलमान का दीपिका और रणवीर दोनों के ही साथ करीबी नाता रहा है। सलमान के शो में कई बार रणवीर-दीपिका जा चुके हैं । 

 1 दिसंबर की रात दीपिका और रणवीर ने वेडिंग रिसेप्सन रखा था और उस रात सलमान इंडिया से बाहर थे। दबंग खान थाइलैंड के फुकेट में एक वेडिंग सेरेमनी अटेंड करने गए थे।

 हाल ही में सलमान ने इस शादी का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

इस वीडियो में वो सिंगर कमाल खान के साथ अपने हिट गाने ओ ओ जाने जाना पर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

सलमान वहां दिव्या  और कुणाल नाम के कपल की शादी में गए थे। सलमान ने इस शादी में डांस किया था। सलमान के फुकेट में हुई इस शादी के कई डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

सिंगर मीका सिंह ने भी सलमान का फुकेट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 सलमान को फुकेट में हुई वेडिंग सेरमनी के लिए मोटी रकम मिली थी। ऐसे में वो दीपिका के रिसेप्शन में ना जाकर फुकेट गए थे।