सलमान के घर में इन दिनों एक प्रॉब्लम चल रही है !

1 years ago

 

बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे सलमान के छोटे जीजा आयुष शर्मा की हीरोइन को लेकर मामला फंसा हुआ है। सलमान ने कई लोगों को आयुष की हीरोइन ढूंढने के काम पर लगाया हुआ है। हाल ही मेंमुकेश छाबड़ा नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर ने बाक़ायदा सोशल साइट पर  ऐलान भी कर दिया था कि सलमान ख़ान प्रोडक्शन को इन दिनों 20 से 25 साल के बीच लड़की की तलाश है । पिछले दिनों ख़बर मिली थी कि सलमान ने आयुष की डेब्यू फिल्म के लिए सलमान ने अपनी चहेती मॉनी रॉय को फाइनल कर दिया है।

कहा जा रहा था कि सलमान के इस फैसले से उनके जीजा आयुष शर्मा ख़ुश नहीं हैं। वो या तो जान्हवी कपूर और सारा अली ख़ान जैसी किसी स्टार किड को अपनी हीरोइन बनाना चाहते हैं या फिर बी-टाउन की किसी ए-लिस्ट एक्ट्रेस के साथ अपनी डेब्यू फिल्म में रोमांस करना चाहते हैं। आयुश चाहते थे कि सलमान ख़ान अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ को उनकी डेब्यू फिल्म की हीरोइन बनाएं। लेकिन  सलमान इस बात के लिए नहीं हुए तैयार। वो नहीं चाहते कि उनके छोटे जीजा उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना के साथ सिल्वर स्क्रीन पर करें प्यार । ख़बर है कि सलमान के इस रुख़ से आयुश तो अपसेट है हीं सलमाम की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया भी उनसे ख़ास ख़ुश नहीं हैं। ईयूलिया इस बात से हैरान हैं कि सलमान क्यों कटरीना को अर्पिता के हस्बैन्ड की फिल्म की हीरोइन नहीं बना रहे हैं। आख़िर कटरीना के होते हुए सलमान क्यों बाहर की एक्ट्रेस तलाश रहे हैं। क्या सलमान कटरीना के साथ अपनी नज़दीकियों की वजह से उन्हें आयुष के अपोज़िट कास्ट नहीं कर रहे हैं...

ईयूलिया के लिए सलमान और कटरीना की क्लोज़नेस इस वक़्त सबसे बड़ी परेशानी हैं। कटरीना की वजह से इन दिनों ईयूलिया वेन्टुर की रातों की नींद उड़ी हुई है।  आजकल तो सलमान ने भी ईयूलिया के साथ वक़्त बिताना कम कर दिया है ऐसे में सलमान का छोटे जीजा आयुष की फिल्म में कटरीना को ना कास्ट करना ईयूलिया के लिए टेंशन का सबब बन गया है। ईयूलिया को पता है कि सलमान अगर चाह लेंगे तो वो कटरीना कैफ को आयुश की डेब्यू फिल्म की हीरोइन बना लेंगे लेकिन सलमान ऐसा नहीं कर रहे हैं आख़िर क्यों ?

Related Posts