सलमान खान ने जीजा आयुष को दी धमकी, कहा - मेरी बहन के पति हो, अपनी हीरोइन पर फिदा मत होना !

6 months ago



 आयुष शर्मा को ख़ान फैमली का दामाद बनने का सिला मिल गया है। आयुष की डेब्यू फिल्म लवरात्री इसी साल अक्टूबर में रिलीज़ हो जाएगी। ख़ुद सलमान भी अपने छोटे जीजू की फिल्म का इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में जब मुंबई में लवरात्री का सेकेन्ड ट्रेलर लॉन्च किया गया था.. तो वहां अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकालकर फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान भी पहुंचे थे। 

मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद छोटे जीजू के साथ उनकी डेब्यू फिल्म लवरात्री को प्रमोट करने के लिए सलमान ख़ान दिल्ली भी आए थे लेकिन दिल्ली में सलमान ने सबसे सामने आयुष को दिया ऐसा अल्टीमेटम जिसे सुनकर आयुष को भी टेंशन हो गई होगी। 



सलमान ने आयुष को साफ कह दिया कि वो अपनी फिल्म की हीरोइन वरीना हुसैन से दूरी बनाकर रखें।  सलमान को ये अच्छी तरह से पता है कि हीरो हीरोइन के बीच अक्सर रोमान्टिक फिल्म की शूटिंग करते करते रीयल लाइफ का प्यार हो जाता है। सलमान भी कई बार अपनी हीरोइन के प्यार में पड़े। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से लेकर ,आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तक। बॉलीवुड में ऐसा कई बार हो चुका है जब एक साथ फिल्म में काम करते करते एक्टर और एक्ट्रेस के बीच इश्किया स्टार्ट हो गया है। इसके अलावा कई बार मैरिड स्टार भी ख़ुद को अपनी को-एक्ट्रेस के प्यार में गिरफ्तार होने से नहीं रोक पाए हैं। एक ऐसा ही हादसा ख़ुद सलमान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा के साथ भी हो चुका है। श्वेता रोहिरा की शादी को एक साल भी नहीं हुआ था कि पुलकित सम्राट का दिल अपनी फिल्म सनम रे की को-एक्ट्रेस यामी गौतम पर फिदा हो गया था.. यामी गौतम की वजह से सलमान की राखी सिस्टर श्वेता की शादी का एक ही साल में दी एंड हो गया था ।



 जिस दौरान सलमान के छोटे जीजू आयुश वरीना के साथ लवरात्री की शूटिंग कर रहे थे सलमान सेट से हर पल की रिपोर्ट ले रहे थे.. फिल्म के डायरेक्टर लवरात्री में आयुष और वरीना के बीच एक किसिंग सीन शूट करना चाहते थे लेकिन जब सलमान को ये पता चला तो भाईजान ने आयुष और वरीना के बीच किसिंग सीन नहीं शूट होने दिया  और अब फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान ने सबसे सामने आयुष को अल्टीमेटम दे दिया है। 


आयुश के लिए सलमान की बहन के अलावा किसी और पर नज़र डालना सख़्त मना है।सलमान ने भले ही आयुष के लिए बॉलीवुड का दरवाज़ा खोल दिया हैलेकिन इसके साथ साथ सलमान ने बी-टाउन के अंदर मौजूद इश्क़ की गलियों में आयुष के लिए नो इंट्री का बोर्ड भी लगा दिया है।