single-post

आयुष को 'लवयात्री' फिल्म के बाद भी काम नहीं मिला, सलमान फिल्म बनाएंगे जीजा के लिए फिल्म !

Dec. 15, 2018, 2:48 p.m.

भई साला हो तो सलमान खान के जैसा ! फ्लॉप जीजा के लिए फिर से फिल्म बनाने जा रहे हैं। अपनी लाडली बहन अर्पिता के हस्बैन्ड आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए सलमान ख़ान ने एड़ी चोटी का ज़ोर लगा दिया था। सलमान ने बी-टाउन की हर ए-लिस्ट हीरोइन से जीजू आयुश की फिल्म लवयात्री में काम करने के लिए कहा था लेकिन बॉलीवुड की ज़्यादातर टॉप हीरोइन्स ने सलमान के सामने हाथ जोड़ लिया था। 

बहन की ज़िद को पूरा करने के लिए सलमान आयुष की डेब्यू फिल्म को किसी बड़े डायरेक्टर से डायरेक्ट करवाना चाहते थे लेकिन कोई भी बड़ा फिल्ममेकर ये ज़िम्मेदारी लेने को तैयार नहीं हुआ था हालांकि सलमान ने इसके बाद भी आयुष की डेब्यू फिल्म को हिट कराने की कोई कसर नहीं छोड़ी थी। सलमान ने लवयात्री के ऊपर पानी की तरह पैसा बहा दिया था सलमान ने अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकालकर छोटे जीजू की फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था

लेकिन सच ये है कि सलमान की लाख कोशिशों के बाद भी आयुष। शर्मा की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं चली थी। लवयात्री की बैड परफॉर्मेन्स के बाद सलमान ने आयुश के लिए और फिल्म नहीं बनाने का फैसला किया था.य़ न्होंने छोटे जीजू को अपना करियर अपने दमपर बनाने का मश्विरे दिया था.लवयात्री की रिलीज़ के कई दिन बाद भी जब आयुष को बी-टाउन में कोई काम नहीं मिला तो उन्होंने एक बार फिर सलमान का दरवाज़ा खटखटा दिया।

 ख़बर है कि आयुष की ज़िद के बाद सलमान को भी अपना फैसला बदलना पड़ा. और अब वो छोटे जीजा को नए सिरे से रीलॉन्च करने जा रहे हैं। सलमान ख़ान आयुष के लिए मराठी भाषा की एक सुपरहिट फिल्म का राइट्स ले रहे हैं यानी लवयात्री के बाद सलमान अब एक बार फिर आयुष शर्मा के लिए फिल्म बनाना जा रहे हैं।अब सवाल ये है कि क्या आयुष शर्मा सिर्फ और सिर्फ सलमान के भरोसे चल रहे हैं ।