मराठी फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सलमान के जीजा आयुष शर्मा, शुरू की फिल्म की तैयारी !

4 months ago

बीते दिनों ही सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। सलमान ने जीजा आयुष को फिल्म लवयात्रि से बॉलीवुड मे एंट्री दिलवाई है। इस फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया है। लेकिन अब लग रहा है कि आयुष जल्द ही एक और धमाकेदार फिल्म में काम करने जा रहे है। खबर है कि आयुष जल्द ही एक मराठी फिल्म के रीमेक में काम करने जा रहे है। 

रिपोर्ट के मुताबिक आयुष जल्द ही  'मुलशी पैटर्न' के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे है। इस फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी है। वहीं फिल्म के लिए आयुष इन दिनों मराठी सीख रहे है। जी हां, आयुष इस वक्त फिल्म में वो अच्छे से मराठी बोल सकें इसीलिए वो मराठी भाषा को सीख रहे हैं। 'मुलशी पैटर्न' गरीबी से बचने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले किसानों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि आखिर क्यों किसान गरीबी में आने के बाद आत्महत्या कर लेते हैं और या फिर वो गलत रास्ते पर चले जाते हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में आयुष ने कहा कि, मैं कुछ वीडियोज देख रहा हूं और इसी भाषा की किताबें पढ़ने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि मैं अपने किरदार को वास्तविक बनाना चाहता हूं। मराठी भाषा बेहद ही सुंदर भाषा है और मैं हमेशा से मराठी सीखना चाहता था। यहां तक कि मेरे स्टाफ के सदस्य जो अच्छे से मराठी बोलते हैं, मैं उनसे भी सीखने की कोशिश कर रहा हूं। किसानों के क्राइम में दुनिया में जाने के बाद वो किस तरह से वो हो जाते हैं इसी पर ये कहानी दिखाई जाएगी। हो सकता है कि फिल्म में आयुष एक्शन अवतार में नजर आएंगे।