ट्विटर पर आखिर क्यों दबंग सलमान को किया जा रहा है ट्रोल, जानिए ?

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग खान लगता है कि इन दिनों अपनी जीजा आयुष शर्मा और अतुल अग्निहोत्री पर खास दे रहे हैं । तभी तो भाईजान दोनों की फिल्मी पारी पर खास दे रहे हैं । एक तरफ जहां सलमान अतुल अग्निहोत्री की फिल्म खान में काम करने जा रहे हैं । वहीं वो अर्पिता के पति आयुष शर्मा की फिल्म पर भी खास ध्यान दे रहे हैं । अब इस बात का तो काफी पहले ही ऐलान हो चुका है कि सलमान आयुष शर्मा को जल्द ही बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे । हाल ही में खबर आई कि सलमान ने कंफर्म किया है कि वो आयुष शर्मा के अपोजिट एक नए चेहरे की तलाश में हैं । सलमान ने जैसे जी इस बात का ऐलान किया वैसे ही ट्विटर पर सलमान को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया । अब ट्विटर पर आयुष शर्मा भी ‘नेपोटिज़्म’ का शिकार हो गए हैं । ट्विटर पर जमकर इस बात को उछाला जा रहा है कि सलमान भी नेपोटिज्म का साथ देते हैं ।

ट्विटर पर किसी ने लिखा है कि, ‘नेपोटिज़्म’ की जय हो , तो किसी ने लिखा है ‘चलो दामाद होने का कुछ तो फायदा हुआ’। ऐसे कई ट्वीट्स है जो किए जा चुके हैं ।

कोई कह रहा है कि इसीलिए आयुष शर्मा ने अर्पिता से शादी की । खैर जो भी हो इस बात  से भाईजान को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है । बता दें कि नेपोटिज्म के विवाद पर पिछले वक्त में काफी बवाल हो चुका है । कंगना रनौट औऱ करण जौहर जैसे स्टार्स के बीच कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी होती है । इन सबके अलावा देखते हैं कि आयुष शर्मा बॉलीवुड में कब कदम रखते हैं । 

Related Posts