single-post

भई साला हो तो सलमान खान के जैसा ! जीजा की फिल्म के लिए जान लगा दी !

Oct. 8, 2018, 5:49 p.m.

सलमान एक बार जो कमिटमेन्ट कर देते हैं वो उसे निभाते ज़रूर हैं। सलमान ने अपनी बहन अर्पिता से वादा किया था कि वो उनके पति आयुष शर्मा को स्टार बनाएंगे और सलमान ने अपना ये कमिटमेन्ट पूरा भी किया। सलमान ने ना सिर्फ अपने प्रोडक्शन की फिल्म से छोटे जीजू आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च किया बल्कि जीजा की फिल्म को प्रमोट करने की कोई कसर नहीं छोड़ी। सलमान ने आयुष को अपने शो बिग बॉस-12 में बुलाया। दस का दम में भी आयुश के लिए सलमान ने पूरा दम लगाया। इंडियन आइ़डल में भी वो जीजा आयुष की फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। हर रियलिटी शो के चक्कर काटे। मुंबई ही नहीं दिल्ली में भी फिल्म को प्रमोट किया। सलमान ने आयुष को भाई सोहेल और अरबाज़ के कॉमेडी शो में भी भेजा । सलमान इतना तो अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी जान नहीं लगाते। हांलाकि सलमान की मेहनत बेकार जाती दिख रही है। लवयात्री फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है। 

अब सलमान ने अपने छोटे जीजा की डेब्यू फिल्म को प्रमोट करने की सारी हदें पार कर दी ।  बिग बॉस-12 के वीकेन्ड के वार में  सलमान ने लवयात्री फिल्म को खूब प्रमोट किया। एविक्शन के बारे में बताना हो, घर में ज्योतिषी बनकर गई भारती की इनफॉर्मेशन देना हो या फिर कंटेस्टेन्ट के साथ रू-ब-रू होना हो। सलमान ख़ान बार बार यही बोल रहे थे कि लवयात्री देखी कि नहीं । 

वैसे माना कि सलमान ख़ान फिल्म के प्रोड्यूसर है लेकिन सलमान इससे पहले भी कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं मगर जिस शिद्दत के साथ सलमान अपने छोटे जीजा आयुष शर्मा की फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं उसे देखकर ये कहना  ग़लत नहीं होगा कि भई साला हो तो सलमान खान के जैसा।