single-post

सलमान की फिल्म भारत में होगा सबसे भव्य डांस, 500 कलाकार हो रहे हैं शामिल !

Aug. 3, 2018, 4:34 p.m.

सलमान ने जबसे भारत की शूटिंग शुरु की है। फिल्म लगातार सर्खियां बटौर रही है। कभी फिल्म की हीरोइन को लेकर तो कभी सलमान के लुक को लेकर तो कभी कटरीना की डबल फीस को लेकर। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म के एक गाने की शूटिंग में 500 बैकग्राउंड डांसर्स की इस्तेमाल किया गया है। सूत्रों  के मुताबिक ये गाना बॉलीवुड का सबसे बड़ा डांस नंबर होगा। गाने में सलमान के साथ दिशा पटानी भी नजर आएंगी। 

भारत के इस ट्रेक का नाम स्लो मोशन बताया जा रहा है और इसमें सलमान हैरतअंगेज स्टंट करते दिखेंगे। फिल्म में सलमान का किरदार सर्कस के स्टंटमैन का है और उसी सर्कस के सीन के दौरान ये गाना फिल्म में दिखाया जाएगा.. हालांकि इस गाने में कैटरीना कैफ नजर आएंगी या नहीं इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है । भारत फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में इस फिल्म से एक और लुक सामने आया है इस लुक में सलमान आग के गोले के बीच नजर आ रहे हैं। साथ ही वो बाइक चलाते हुए दिख रहे हैं। 

बता दें कि मुंबई में ही सर्कस के जैसा एक सेट बनाया गया है। जो कि 60 के दशक में सेट किया गया है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान कई और लुक्स में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान पांच अलग अलग रोल्स में नजर आएंगे। जिसमें उनके 20 साल से लेकर 50 साल तक के व्यक्ति का रोल होगा। इन लुक्स के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। 

फिल्म में दिशा पटानी भी हैं साथ ही तब्बू भी फिल्म में है। बता दें कि ये फिल्म कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ से इंस्पायर्ड है। अली अब्बास जफर फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।