रेस 3 के फ्लॉप होने का असर अब तक है सलमान पर, भारत फिल्म में किया बड़ा बदलाव !

4 days ago

फिल्म रेस 3 की कड़ी आलोचना और फ्लॉप होने के बाद सलमान खान ने  बहुत संभल कर फिल्में चुन रहे हैं। साथ ही अपनी आने वाली फिल्म भारत के एक - एक सीन , एक एक गाने में बहुत दिलचस्पी ले रहे हैं। खबर है कि फिल्म भारत के एक गाने को रीशूट करवा रहे हैं सलमान खान।सलमान इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म भारत के काम में बिजी चल रहे हैं। फिल्म को लेकर सलमान काफी चौकन्ना हैं। सलमान नहीं चाहते कि भारत का हाल रेस 3 जैसा हो इसलिए वो फिल्म से जुड़े हर काम पर बारीकी से नजर रख रहे हैं। 

फिल्म में कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था उस वक्त सलमान ने एक होली सॉन्ग शूट किया था। खबरों की मानें तो कटरीना की एंट्री के बाद सलमान ने फैसला किया है कि अब इस गाने में उनके साथ कैट भी दिखाई दें। सोर्सेज के मुताबिक सलमान को स्लो मोशन टाइटल वाले इस गाने का शूट ज्यादा पसंद नहीं आया था इसी वजह से वो इसे अपने मुताबिक रिशूट करवा रहे हैं। मानना पड़ेगा अपने फैंस की नाराजगी को अच्छी तरह समझ गए हैं भाईजान और भारत के जरिए एक बार फिर सबके फेवरेट बनने की तैयारी कर रहे हैं सलमान।  

इससे पहले सलमान ने रेमो डिसूजा की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया ।रेस 3 में रेमो के काम से खुश नहीं थे सलमान। रेमो सलमान के साथ एक डांस बेस्ड फिल्म करना चाहते थे लेकिन वो फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। सलमान को रेमो ने रेस 3 से पहले स्क्रिप्ट सुनाई थी तब सलमान ने फिल्म में काम करने को राजी हो गए थे लेकिन रेस 3 के फ्लॉप हो जाने के बाद सलमान अब ने रेमो की अगली फिल्म में काम करने से मना कर दिया । 

रेमो ने खुद इस बात की जानकारी दी थी और कहा था कि 'रेस-3 की आलोचना के चलते फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। फिल्म ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद कबीर खान से भी सलमान नाराज हो गए थे और उनके साथ अब बातचीत भी बंद है। ऐसा लगता है सलमान फ्लॉप फिल्मों की जिम्मेदारी खुद पर नहीं लेते हैं।