सलमान का धमाका, बिग बॉस 11 में होगा ये ट्विस्ट !

1 years ago

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान टाइगर जिंदा है की शूटिंग खत्म करके एक नए प्रोजक्ट पर काम करने जा रहे हैं। और वो प्रोजेक्ट कुछ और नहीं बल्कि बिग बॉस सीजन 11 है। जी हां, सलमान जल्द ही बिग बॉस सीजन 11 पर काम करने जा रहे हैं। बिग बॉस 10 की सफलता के बाद सलमान खान फिर से लेकर आ रहे हैं बिग बॉस का सीजन 11। टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 11 का आगाज हो चुका है और शो मेकर्स ने बिग बॉस सीजन 11 का ऑन एयर करने की तारीख फिक्स कर दी हैं। जी हां, बिग बॉस सीजन 11 सितंबर 11 को दर्शकों के सामने होगा। वहीं खबरों की माने तो इस शो का प्रोमो सलमान खान 30 जुलाई को शूट करेंगे।

वहीं इस बार बिग बॉस के इस सीजन में एक ट्विस्ट होगा। दरअसल हाल ही में खबर आयी थी कि सलमान बिग बॅास में सेलेक्ट हुए सभी कंटेस्टेंट से पहले मुलाकात करेंगे। इसके बाद ही उनकी घर में एंट्री की होगी। लेकिन वहीं अब ऐसी खबर है कि आम आदमी के कांसेप्ट को पिछले साल मिली पॉपुलेरिटी के चलते इस साल आम आदमी का डबल धमाका हो सकता है। जी हां, इस बार बिग बॅास में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट काफी लंबी है। एक तरफ एंटरटेनमेंट वर्ल्ड टॅाप स्टार इस शो में होंगे। तो वहीं आम आदमी को अलग तरह का मसाला देने की प्लानिंग की जा रही है।

खबरों के मुताबिक इस बार बिग बॉस के घर में एक ही परिवार के दो सदस्य होंगे। जी हां इसका मतलब एक किसी भी आम आदमी के साथ उसके घरवाले की साथ में एंट्री होगी । इसका मतलब ये है कि मां-बेटी,पिता-बेटा,भाई-बहन कोई भी इस बार शो में आ सकता है। हालांकि अभी इस पूरी खबर पर अभी मुहर नहीं लगी है। फिलहाल इंतजार सलमान के प्रोमो का है जिसके बाद ही सब कुछ साफ हो पाएगा.

Related Posts