जानिए सलमान के शो बिग बॉस 11 में कौन-कौन हिस्सा ले रहा है !

1 years ago

सलमान ख़ान के मच-अवेटेड शो बिग बॉस सीज़न-11 का काउंट-डाउन स्टार्ट हो गया है। हर किसी के मन में यही है सवाल है कि इस साल कौन कौन होगा सलमान के शो का कंटेस्टेन्ट। कौन होंगे वो लोग जिनके साथ हर वीकेन्ड उलझेंगे दबंग खान। बिग बॉस 11 से जुड़ी हर खबर हमारे पास है। हम आपको बताएंगे कि कौन-कौन बिग बॉ़स में हिस्सा ले रहा है। 

 निकेतन धीर

शाहरुख़ की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के थंगबली उर्फ निकेतन धीर को तो आप जानते ही होंगे । खबर है कि बिग बॉस वालो ने सीज़न-11 के लिए निकेतन को एप्रोच किया है और उन्होंने शो में आने का ऑफर स्वीकार भी कर लिया है...

 ढिंचैक पूजा अपनी बेसुरी आवाज़ से लोगों पर सितम करने वाली ढिंचैक पूजा भी इस बार सलमान के शो में भेजा फ्राई करने के लिए रेडी हैं ।

 शिल्पा शिंदे  कभी भाभीजी घर पर हैं में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली शिल्पा शिंदे को भी सलमान के लिए एप्रोच किया गया है। आपको बता दे कि शिल्पा इन दिनों बेरोजगार हैं, सिंटा एसोशिएशन ने उनपर बैन लगा रखा है। 

नीति टेलर  बिग बॉस के लिए एक और नाम सामने आ रहा है और वो है गुलाम फेम नीति टेलर भी इस शो को लिए तय मानी जा रही हैं।   

सना सईद  फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख़ की छोटी अंजली यानी सना सईद भी बिग बॉस-11 में होंगी। सना फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में भी काम कर चुकी हैं । उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा लिहाजा वो बिग बॉस 11 का हिस्सा बन सकती हैँ। 

 पर्ल वी पुरी सीरियल नागर्जुन के पर्ल वी पुरी बिग बॉस-11 के लिए फाइनल कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं । नागार्जुन के रोल में पर्ल हिट रहे थे। हो सकता है बिग ब़स के घर में भी उन्हें पसंद किया जाए। 

अबरार ज़हूर फिल्म नीरजा में आतंकवादी का किरदार निभाने वाले अबरार जहूर को भी बिग बॉस-11 के लिए एप्रोच किया गया है।

अंचित कौर  सीरियल जमाई राजा फेम अंचित कौर भी इस बार सलमान के शो का हिस्सा बन सकती हैं। अंचित कई टीवी सीरिल्स में सालों से दिख रही हैं । टेलिविजन का वो बड़ा नाम हैं। 

अभिषेक मलिक इसके अलावा सीरियल 'एक विवाह ऐसा' के अभिषेक मलिक को भी बिग बॉस-11 के लिए एप्रोच किया गया है। 

 हर्ष बेनीवाल दिल्ली के रहने वाले कॉमेडियन और इंटरनेट सेनसेशल हर्ष बेनीवाल भी बिग बॉस 11 के मेहमान बन सकते हैं।

 निया शर्मा कहा तो ये भी जा रहा है कि सीरियल एक हजारों  में मेरी बहना है की निया शर्मा को भी सलमान के शो के लिए एप्रोच किया गया है। निया शर्मा भी इस शो के लिए चर्चा में रही। 

ये सभी वो नाम है जो कि 'बिग बॉस 11' के मेहमान बनेंगे।  टीवी और बॉलीवुड के सितारों की निजी जिंदगी में झांकने और बिग बॉस में उन्हें देखने के लिए बेताब हैं फैन्स। 

Related Posts