बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान ! रेस 3 के फ्लॉप होने के बाद लिया बड़ा फैसला !

10 months ago

सलमान ख़ान पिछले 8 सीज़न से लगातार बिग बॉस के होस्ट बने हुए हैं। सलमान ने जब से बिग बॉस को होस्ट करना शुरू किया है.. तब से ये शो टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बना हुआ है। जिस तरह से सलमान शो को होस्ट करते हैं चैनल वाले उससे काफी ख़ुश रहते हैं।छ यही वजह है कि वो हर साल सलमान के पास बिग बॉस होस्ट करने का ऑफर लेकर पहुंच जाते हैं। हाल ही में खबर  आई थी कि बिग बॉस-11 की सक्सेस के बाद सलमान ख़ान बिग बॉस-12 को भी होस्ट करने वाले थे।  कहा तो ये भी जा रहा था कि सीज़न-12 बिग बॉस की हिस्ट्री का सबसे बोल्ड शो होगा।  इस बार बिग बॉस के घर में कई कॉन्ट्रोवर्शियल कपल्स को इंट्री दी जाएगी सिर्फ यही नहीं इस बार कटरीना कैफ भी सलमान के साथ बिग बॉस को होस्ट करती हुई नज़र आ सकती हैं।

लेकिन इन दिनों दस का दम को होस्ट कर रहे सलमान के पास अब बिग बॉस-12 के लिए  वक़्त

नहीं है।

पता चला है कि रेस-3 की वजह से हुई फज़ीहत के बाद सलमान अब अपना सारा ध्यान अपनी आने वाली फिल्मों की तरफ लगाना चाहते हैं। सलमान बहुत जल्द अली अब्बास ज़फर के साथ अपनी अपकिंग फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इसके पीछे पीछे अरबाज़ ख़ान भी दबंग-3 लेकर लाइन में खड़े हुए हैं । तो वहीं सोहेल ख़ान भी शेर ख़ान की स्क्रिप्ट के साथ रेडी बैठे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस बीच सलमान ख़ान धूम-4 के लिए भी हां कह सकते हैं। 

ऐसे में सलमान की डेट डायरी हो चुकी है पूरी तरह से फुल। उनके बाद अब बिग बॉस-12 होस्ट करने के लिए नहीं बिल्कुल भी टाइम नहीं बचा है। अब देखना ये है कि अगर सलमान नहीं होते हैं बिग बॉस के इस सीज़न को होस्ट करने के लिए रेडी. तो फिर उनकी जगह कौन संभालेगा बिग बॉस-12 की ज़िम्मेदारी? क्या सलमान के बिज़ी शेड्यूल को देखकर अब शो को ऑर्गेनाइज़र्स करेंगे रणबीर कपूर या फिर अक्षय कुमार को एप्रोच करने की तैयारी। 

Related Posts